Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिव्यांग टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए पांच खिलाड़ियों का चयन

बहुतकनीकी महाविद्यालय सुंदरनगर के खेल मैदान में ट्रायल संपन 

हमीरपुर और धर्मशाला में शीघ्र होगा ट्रायल-यशपाल


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज

हिमाचल प्रदेश पैरा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज़ मैदान सुंदरनगर में राष्ट्रीय दिव्यांग टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता के दिव्यांग क्रिकेट टीम का ट्रायल का आयोजन रविवार को हुआ। ट्रायल एचपीसीए क्रिकेट कोच रविकांत जम्वाल और हिमाचल प्रदेश पैरा क्रिकेट एसोसिएशन के चयनकर्ता मोहित शर्मा की देख रेख संपन हुआ। ट्रायल में प्रदेश के अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी संगीत चौहान विशेष रूप से मौजूद रहे।
प्रदेश पैरा क्रिकेट के सह सचिव यशपाल ने बताया कि सुंदरनगर में हुए ट्रायल में लगभग 15 खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिसमें चयनकर्ताओं द्वारा पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया। चयनित खिलाड़ियों में दीप कुमार, अत्तुल चौहान, शिवांशु भरद्वाज, यश शर्मा और शेर अली का चयन हुआ।
यशपाल ने बताया कि प्रदेश में हमीरपुर और धर्मशाला में भी ट्रायल शीघ्र ही आयोजित किए जाएंगे। उसके बाद चयनित खिलाड़ियों के लिए 12 से 14 नवंबर तक दिल्ली के नोएडा में T-10  क्रिकेट के लिए खिलाड़ियों की बोली लगेगी। 
उन्होंने कहा कि दिसंबर में हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय स्तर की दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन भी होगा। जिसकी तैयारियां चल रही हैं।


Post a Comment

0 Comments