Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वर्चुअल माध्यम से रक्तदान शिविरों में जुड़ेंगे केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी और प्रह्लाद पटेल

हिमाचल के चार व 21 अन्य स्थानों पर होगा रक्तदान शिविर

पालमपुर,रिपोर्ट

पालमपुर सेवियर्स और भारत विकास परिषद पालमपुर के सहयोग से सिविल अस्पताल पालमपुर में 10 सितंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस बारे में जानकारी देते हुए स्वैच्छिक रक्तदान के प्रति जागरूकता और रक्तदान के लिये प्रोत्साहित करके रक्त की आवश्यकता पूर्ति के लिये कार्य कर रही संस्था पालमपुर सेवियर्स के संस्थापक सदस्य मनोज रत्न ने जानकारी दी कि दस सितंबर को चंडीगढ़ की कमपीटेंट फाउंडेशन संस्था के आह्वान पर उत्तरी भारत के 25 विभिन्न स्थानों पर रक्तदान शिविर आयोजित किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश में भी पालमपुर, शिमला, ऊना और कसौली में चार रक्तदान शिविर आयोजित किये जा रहे हैं। 
उन्होंने बताया कि कमपीटेंट फाउंडेशन के अध्यक्ष संजय टण्डन की प्रेरणा से आयोजित होने वाले इन रक्तदान शिविरों का सोशल मीडिया के माध्यमों द्वारा लाइव प्रसारण भी किया जाएगा और केंद्रीय शहरी आवास, पेट्रोलियम व नेचरल गैस मंत्री हरदीप सिंह पूरी मुख्यतिथि होंगे और वर्चुअल रूप से सम्बोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण व जलशक्ति राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ दुष्यंत कुमार गौतम भी वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे और रक्तदानियों का मनोबल बढ़ाएंगे। उन्होंने बताया कि रक्तदान शिविर में सभी कोरोना नियमों का पालन किया जायेगा। 
भारत विकास परिषद के अध्यक्ष सुदर्शन वासुदेवा ने जानकरी दी कि युवाओं द्वारा रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़ कर भाग लिया जायेगा। उन्होंने सभी स्वस्थ युवाओं से स्वैच्छिक रक्तदान के लिए आगे आने का आह्वान किया।

Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय