Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारी बरसात में पानी के बहाव से बचे दो लोग,वाहन पानी के बहाव में वहे

गगरेट,रिपोर्ट

उपमंडल गगरेट में वीरवार देर शाम से हो रही तेज बारिश के कारण गगरेट की खड्डों में तेज बहाव आ जाने के कारण गगरेट के एक व्यवसायी खड्ड में बहने से बाल-बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार गगरेट के अनिल कुमार रात करीब 10.30 बजे किसी काम के सिलसिले से गगरेट-दौलतपुर मार्ग पर जा रहे थे, जब वह दियोली गांव में पहुंचे तो उन्होंने दियोली मन्हासा खड्ड के तेज बहाव में अपनी गाड़ी डाल दी। पानी की तेज गति का अंदाजा न लगने के कारण व्यवसायी की कार पानी में बहने लगी।

कार पानी में बहने के कारण व्यवसायी भी कार में बहने लगा तो वहां खड़ी एक निजी उद्योग के कामगारों की बस में सवार कामगारों ने बिना कुछ समय खोए व्यवसायी को कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाल लिया, जिस पर व्यवसायी की जान तो बच गई लेकिन गाड़ी खड्ड के तेज बहाव में बह गई

एक अन्य मामले में संघनई खड्ड में एक मोटरसाइकिल सवार भी बहने से बाल-बाल बचा जबकि मोटरसाइकिल पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसमें दियोली का मिंटू बाल-बाल बच गया।

पिछले दो दिन दिन से रुक-रुक कर हो रही इस बारिश से दियोली गांव के कुछ घरों में पानी भी भरने की जानकारी है हालांकि खड्डों में तटबंध होने के कारण ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन तेज बरसात से दियोली मन्हासा के कुछ घरों पर पानी का खतरा बना हुआ है। वहीं एसडीएम गगरेट विनय मोदी ने लोगों से अपील की है कि बरसात के मौसम में नदी-नालों व खड्डों से दूर रहें।


Post a Comment

0 Comments