Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अभिकर्ता टीम का वार्षिक अभिकर्ता अधिवेशन व पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित


पालमपुर,रिपोर्ट
भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर के अग्रणी विकास अधिकारी व सीनीयर बिजनैस एसोसिएट मनोज कंवर की अभिकर्ता टीम का वार्षिक अभिकर्ता अधिवेशन व पुरस्कार वितरण समारोह होटल ब्लिस पालमपुर में संपन्न हुआ। एलआईसी शिमला मंडल के वरिष्ठ मंडलीय प्रंबधक यंगजोर ने समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि समारोह में पालमपुर शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक शाम लाल मार्केंडय, सहायक शाखा प्रबंधक अनुज कौशल व जीआर कपूर विशेष रूप से उपस्थित रहे। 
वरिष्ठ मंडलीय प्रबंधक यंगजोर ने अपने संबोधन में विकास अधिकारी मनोज कंवर एवं उनकी समस्त टीम को लगातार बेहतर प्रदर्शन करने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि विकास अधिकारी मनोज कवंर व उनकी टीम लगातार सराहनीय कार्य कर रही है। उन्होंने आशा जताई कि चालू वित्तिय वर्ष में भी उनकी टीम निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करके नई ऊंचाईंयों को छुएगी। यंगजोर ने कहा कि एलआईसी जीवन बीमा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका अदा कर रही है। उन्होंने अभिकर्ताओं को चालू वित्तिय वर्ष में पालमपुर शाखा के पोलिसी व प्रथम प्रीमियम आय के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए डटने का आह्वान किया।
 
उन्होंने बताया कि एलआईसी ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए पोर्टल भी बनाया है। जिसमें एलआईसी के बारे में संपूर्ण जानकारी उपलब्ध है,वहीं आनलाईन प्रीमियम भुगतान की सुविधा भी है। उन्होंने हैल्थ इंश्योरेंस के माध्यम से उपभोक्ताओं को हैल्थ सिक्योरिटी प्रदान करने का आह्वान किया। अधिवेशन को एलआईसी पालमपुर शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक शाम लाल मार्केंडय, सहायक शाखा प्रबंधक अनुज कौशल व जीआर कपूर,विकास अधिकारी मनोज कंवर ने भी संबोधित किया। 
 
यह हुए सम्मानित

एलआईसी के वरिष्ठ मंडलीय प्रबंधक यंगजोर ने वर्ष भर के दौरान उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल करने पर विकास अधिकारी मनोज कंवर की टीम के 41 अभिकर्ताओं को पुरस्कार भी वितरित किए। पुरस्कार प्राप्त करने वाले अभिकर्ताओं में सुनीता देवी,बांकु राम,पृथ्वी राणा,संजय सूद,अश्विनी राणा,ईश्वर दास,कृष्ण कुमार,अनूप,निर्मला देवी,सरिता सूद,सरोज कुमारी,कल्याण चंद,आरसी सोंधी,शुभम,राजीव कटोच,साहिल गुप्ता,अनीर्जा राणा,संजीब कटोच,बबलू,रीना सूद,चंद्रशेखर,शोभना,सुरभि सूद,चंद्र कुमार,नीना,अंशुल,कुसमा,के कटोच,शशि पाल,शिव,सुरजीत,बाबू,ललिता,सतीश,पूजा,सुभाष चौहान,रशिमा,देशराज,रणबीर,निशा डोगरा शामिल है। बैठक में स्वर्गीय एसके सोनी को उनके जीवन काल में एलआईसी के क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए विशेष तौर पर याद किया गया। 

Post a Comment

0 Comments