Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकार सिर्फ गुमराह करके आम जनता को ठग रही जबकि न उनकी कोई नीति न वीकास:सोहन लाल

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता एवं पूर्व सीपीएस और सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रहे सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि वर्तमान सरकार के पास न तो कोई नीति है और न ही भाजपा सरकार की नीयत ठीक है।


आम जनता को गुमराह करके सत्तासीन हुई भाजपा सरकार की कारगुजारी उस समय सामने आई है, जब भाजपा के विधायक राकेश जम्वाल सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी में एक सड़क के कल्वर्ट का उद्घाटन करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने अपना रोष प्रकट करते हुए उद्घाटन पट्टिका को उद्घाटन से पहले ही हटा कर दिखा दिया और विधायक को रिबन काटकर काम चलाना पड़ा।

उन्होंने कहा कि यह रोड कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बना था और मात्र कल्वर्ट के नाम पर पट्टिका टांग कर आम जनता को गुमराह किया जा रहा था, जिसे आम जनता ने सहन नहीं किया और उद्घाटन से पहले ही उद्घाटन पट्टिका को हटा दिया गया।

ठाकुर ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वर्तमान सरकार की कारगुजारी को अब आम जनता पूरी तरह से भांप चुकी है कि यह सरकार सिर्फ गुमराह करके आम जनता को ठग रही है और विकास के नाम पर मात्र कांग्रेस के जो कार्यकाल में विकास हुआ है, ऐसे विकास कार्य को ही अपनी नाम पट्टिका टांग कर जनता को गुमराह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के ऐसे कार्यक्रमों और सम्मेलनों में मात्र वही लोग आ रहे हैं, जिनको हिमाचल गृहिणी योजना के तहत सिलेंडर बांटे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है और बेरोजगारों को रोजगार के सपने दिखाकर ठगा जा रहा है और जो भी चुनावी वादे भाजपा सरकार ने सत्तासीन होने के लिए किए थे, वे वर्तमान में धरातल में एक भी फलीभूत नहीं हुआ है। ठाकुर ने कहा कि आम जनता भाजपा सरकार को सबक सिखाने के लिए 2022 के विधानसभा चुनावों के इंतजार में पूरी तरह से आतुर है और जनता इसका करारा जवाब भाजपा सरकार को इन चुनावों में जरूर देगी और कांग्रेस सरकार भारी बहुमत से सत्तासीन होगी।

Post a Comment

0 Comments