Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयराम सरकार के शासनकाल में हर वर्ग को मिला लाभ: प्रेमी

भाजपा का अभ्यास वर्ग से हुआ सम्पन्न

बैजनाथ ,रितेश सूद

जयराम सरकार के शासनकाल में हर वर्ग को लाभ मिला है और प्रदेश में कोविड-19 भयंकर महामारी के दौरान भी विकास कार्य में कोई कमी नहीं आई है । उक्त शब्द बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत महाकाल के समीप बैजनाथ मंडल तथा जिला के प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहे। उन्होंने कहा कि 4 साल के शासनकाल में प्रदेश का सर्वांगीण विकास भारतीय जनता पार्टी की देन है। उन्होंने बताया कि बैजनाथ में पहली बार कई ऐसी योजनाओं की स्वीकृति की गई है जोकि कांग्रेस के शासनकाल में मात्र लोगों से वाह वाही लूटने के लिए कोरी घोषणाएं की गई थी। लेकिन उसे अमलीजामा पहनाने का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किया गया है। 
इस दौरान प्रदेश महामंत्री तथा बूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने कार्यकर्ताओं को 2022 के चुनावों के लिए कमर कसने की बात कही तथा कहा कि हमारे लिए यह गौरव का विषय है कि हिमाचल प्रदेश से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा नेतृत्व कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बतौर कैबिनेट मंत्री केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश के नौजवान युवा अनुराग ठाकुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम के नायाब हीरे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा यह दायित्व है कि हम हिमाचल प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी की सरकार को सत्ता सीन करें और जो भ्रम लोगों में यह प्रचारित किया जाता है कि एक बार भाजपा तथा एक बार कांग्रेस की सरकार होती है इस भ्रम को इस बार तोड़ा जाए।
इस पूरे प्रशिक्षण वर्ग को कांगड़ा चंबा संगठन मंत्री राजपाल तथा जिला पालमपुर के प्रभारी विशाल चौहान द्वारा सुनियोजित तरीके से कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए गए और भविष्य की गतिविधियों को लेकर संगठन की योजना की विस्तृत चर्चा की गई। 
इस दौरान संगठन मंत्री राजपाल द्वारा विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा त्रिदेव तथा प्रमुख पदाधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा संगठन को लेकर की गई। इस दौरान जिला प्रभारी विशाल चौहान द्वारा आगामी संगठन की योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को अवगत करवाया गया। 
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा द्वारा की गई और आए हुए सभी प्रमुख संगठन के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया गया। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा विधायक मुलख राज प्रेमी जिला प्रभारी विशाल चौहान संगठन मंत्री राजपाल प्रदेश बूल फेडरेशन अध्यक्ष प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर जिला महामंत्री देवेंद्र राणा और नरेंद्र भट्ट तथा जिला के सभी पदाधिकारी मंडल बैजनाथ के त्रिदेव विशेष रूप से इस बैठक में उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में