Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कृषि विश्वविद्यालय के सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय में सात दिवसीय एन.एस.एस. शिविर सम्पन्न

पालमपुर,रिपोर्ट 

चौधरी सरवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय के सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय में सात दिवसीय एन.एस.एस. शिविर आज सम्पन्न हो गया। कुलपति प्रो. हरीन्द्र कुमार .चौधरी ने 58 एन.एस.एस. स्वयंसेवियों को प्रतिभागी प्रमाण पत्र वितरित किए। कुलपति ने एन.एस.एस. स्वयंसेवियों के अच्छे कार्यों की सराहना की और अपने कार्य अधिकतर हिन्दी में करने को कहा। उन्होंने स्वयंसेवियों से जरूरतमन्दों की हर सम्भव सहायता करने का भी आहवान किया। 
प्रो. चौधरी ने कहा कि एन.एस.एस. गतिविधियों में आसपास की सफाई को शामिल करते हुए आम लोगों से हट कर सोचने तथा समाज में अपनी उत्कृष्ट पहचान बनाने को कहा। कुलपति ने वैज्ञानिकों से एन.एस.एस. स्वयंसेवियों के उत्कृष्ट कार्यों का प्रचार करने पर भी बल दिया ताकि दूसरे छात्रों को भी इससे प्रेरणा मिल सके। कुलपति प्रो. हरीन्द्र कुमार चौधरी ने एन.एस.एस. स्वयंसेवियों से कहा कि वे स्वस्थ खानपान पर भी लोगों को जागरूक करें तथा एक स्वस्थ समाज बनाने में अपना योगदान दें।
इस अवसर पर छात्र कल्याण अधिकारी डा. वी.के. गुप्ता, सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय के डीन डा. वाई.एस. धालीवाल ने भी छात्रों को सम्बोधित किया।

Post a Comment

0 Comments