Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर में एक कथित नेता अपनी हरकतों से कर रहा अधिकारियों को गुमराह मार रहा धौंस ,जय राम शासन में न हो अधिकारी गुमराह:पूर्व विधायक प्रवीन कुमार

पालमपुर, रिपोर्ट

पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने उस नेता को चेताया है जो कि बहुत जगहों पर अपनी हरकतों से कार्यपालिका के ऊपर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है। पूर्व विधायक ने बताया कि एक शिष्टमंडल उनसे मिला उनकी पूरी बात सुनने के उपरांत उन्होंने उनकी समस्या के समाधान के लिए उन्हें सम्बधित विभाग के अधिकारी के पास भेजा वहां उस अधिकारी ने कहा कि मुझे फलां नेता से फोन करवाओ ।
पूर्व विधायक ने बताया कि जब उन्होंने उस अधिकारी से भी इस हरकत के बारे में जानने का प्रयास किया कि ऐसे निर्देश उन्हें कहां से प्राप्त हुए हैं तो महाश्य लाजवाब हो गये। इस तरह उस अधिकारी के सहम जाने पर उन्होंने हौसला देते हुए कहा कि यहाँ शान्त प्रदेश में एक कर्मशील एवं गतिशील मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की सरकार है इस प्रकार की अराजकता का यहाँ सवाल ही पैदा नहीं होता । ऎसे में किसी के दबाव एवं धोंस के आगे किसी को झुकने की कोई आवश्यकता नहीं ।
पूर्व विधायक ने हल्के के सभी अधिकारियों से निर्भीकता के साथ कार्य करने का आह्वान करते हुए आग्रह किया है कि केन्द्र में नरेन्द्र भाई मोदी व प्रदेश में जय राम ठाकुर  की सरकार की अनगिनत योजनाओं का लाभ भाजपा के मूल मन्त्र के आधार पर कतार में बैठे अन्तिम व्यक्ति तक पहुँचाए। 

पूर्व विधायक ने कहा कि जब प्रदेश के मुखिया के चेहरे पर ही कभी गुस्से की झलक व कार्यशैली में किसी प्रकार का दबाव नजर नहीं आता तो फिर ऐसे किस नेता की क्या हिम्मत कि वह ऐसे फरमान जारी करे । पूर्व विधायक ने हल्के के तमाम अधिकारियों से कहा है कि वे भय मुक्त होकर अपने विवेक , आचरण व व्यवहार से आम जनमानस की सेवा कर ऐसे तुगलकी फरमान जारी करने वालों का पर्दाफाश करें । 

पूर्व विधायक ने कार्य पालिका के सभी अधिकारियों से स्पष्ट शब्दों में कहा है कि सरकार की परिभाषा का मतलब किसी के साथ किसी प्रकार का कोई अन्याय अर्थात वेइन्साफी न हो ओर जो योजनाएं आम जनमानस की सुविधा के लिए बनी हैं आपके माध्यम से बिना द्वेष के उनका लाभ उन्हें मिले । यही कार्यपालिका का भी मूल मंत्र है । पूर्व विधायक ने तर्क के साथ कहा कि इसी सर्व साधारण की पीड़ा का गहनता एवं गम्भीरता से अध्ययन , चिन्तन व अनुभव करते हुए हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्रद्धेय जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री संकल्प सहायता व जनमंच जैसी एतिहासिक योजनाएं शुरू की है जोकि जन साधारण के लिए बेहद लाभकारी सिद्ध हो रही है ।

Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय