Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस पार्टी द्वारा चारों संसदीय सीटों के बूथ कमेटियों के निरीक्षण के लिए लगाए प्रभारी

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का जिम्मा विधायक इंदर दतलखन पाल व कमल पठानियां को

हमीरपुर, अमित पठानिया
कांग्रेस पार्टी ने चारों संसदीय क्षेत्रों के लिए हिमाचल प्रदेश में बूथ लेवल की कमेटियों के निरीक्षण के लिए लगाए गए प्रभारी तथा सह प्रभारी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का जिम्मा इंद्र दत्त लखनपाल विधायक बड़सर महासचिव कांग्रेस पार्टी तथा कमल पठानियां सचिव कांग्रेस को सौंपा है। कमल पठानिया डडवाल क्षेत्र गांव गोड़ी पंचायत कठियाणा से संबंध रखते हैं।
हिमाचल प्रदेश कि चारों संसदीय सीटों शिमला, कांगड़ा, मंडी तथा हमीरपुर के लिए बूथ लेवल की कमेटियों के निरीक्षण के लिए प्रदेश में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्टरी सुशील कुमार शिंदे जो हिमाचल प्रदेश के प्रभारी भी हैं की अप्रूवल के बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर के निर्देश अनुसार रजनीश किमटा द्वारा कांग्रेस के अधिकारियों को जिम्मा सौंपा गया है।
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का दायित्व विधायक बड़सर इंद्र दत्त लखन पाल महासचिव कांग्रेस पार्टी, कमल पठानियां सचिव कांग्रेस पार्टी को सौंपा गया है। विधानसभा क्षेत्र बड़सर के लिए गर्व की बात है कि दोनों नेता इसी विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखते हैं। 1981 के दशक से कमल पठानियां एनएसयूआई से जुड़कर कांग्रेस के अहम पदों पर कार्यरत रहे हैं। 
शिमला सीट का दायित्व विनोद सुल्तानपुरी महासचिव कांग्रेस तथा वेद प्रकाश सचिव कांग्रेस को सौंपा गया है, मंडी संसदीय सीट का दायित्व चेतराम ठाकुर जनरल सेक्टरी कांग्रेस तथा केशव नायक सचिव कांग्रेस को सौंपा गया है। कांगडा सीट का दायित्व केवल पठानिया महासचिव कांग्रेस पार्टी एवं नवनीत शर्मा सचिव कांग्रेश को सौंपा गया है। सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू है। प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया कि संसदीय क्षेत्रों में पार्टी को मजबूत करने के लिए तथा बूथ लेवल की जो कमेटी गठित की गई है उनके निरीक्षण के लिए नए दायित्व सौंपे गए हैं।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध