Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि ने जांची कूड़ा संयंत्र की व्यवस्था, लोगों से की मुलाकात


पालमपुर,प्रवीण शर्मा

पालमपुर में कूड़ा संयंत्र को पूर्व मंत्री रविंदर सिंह रवि ने मौके पर जाकर जांचा और वहां पर आ रही लोगों की समस्याओं को भी सुना । इस दौरान पालमपुर नगर निगम की मेयर पूनम वाली उप मेयर अनीष नाग कमिश्नर विनय धीमान तथा स्थानीय लोग मौजूद थे व नगर निगम के कर्मचारी भी उपस्थित थे। पूर्व मंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से यहां पर पूरे नगर निगम का कूड़ा लाया जा रहा है तथा इसे डंपिंग साइट बना दिया है उन्होंने इस विषय पर गम्भीर चिंता जताई। 
उन्होंने इस संदर्भ में लोगों को होने वाली समस्या के विषय में यहां पर आकर सारी समस्या को देखा गया। उन्होंने कहा कि यहां पर डंपिंग साइट बनाई गई थी जो कि लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है । उन्होंने कहा कि इस विषय पर नगर निगम के साथ चर्चा की गई है तथा नगर निगम ने 15 दिन के अंदर अंदर इसे सही करने का आश्वासन दिया है। रविंद्र रवि ने कहा कि इस विषय पर उन्होंने सुझाव दिया है कि अकेले नगर निगम के लिये एक जगह कूड़ा संयंत्र नाकाफी है तथा दो और कूड़ा संयंत्र और चलाए जायें ताकि पूरे पालमपुर नगर निगम को सुविधा मिल सके।
 उन्होंने सुझाव दिया कि एक बनुरी कि तरफ भी इस विषय पर साइट देख कर एक और कूड़ा संयंत्र उस क्षेत्र में भी स्थापित किया जाए ताकि उस क्षेत्र का कूड़ा वहां ही सेग्रीगेट करके उन्हें वहां ही यह सुविधा दी जाये। साथ ही इस दौरान उन्होंने प्रवेश द्वार पर गेट लगाने की भी बात नगर निगम के समक्ष रखी ताकि और कोई यहां पर कूड़ा ना फेंक सके।
 इस दौरान कमिश्नर विनय धीमान ने कहा कि जो भी विषय सामने आये हैं इन सभी विषयों पर भविष्य में निश्चित तौर पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि यह समस्यायें इसलिये आ रही हैं क्योंकि अभी नगरनिगम स्थापित हुआ है तथा जल्द इन सभी समस्याओं को हल किया जायेगा। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ शांति शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments