Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ज्योति की संदिग्ध हालात में मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई की तेज

पति शिव कुमार को किया गिरफ्तार

जोगिंद्र नगर (जतिन लटावा)
जिला मंडी के जोगेंद्रनगर में 23 वर्षीय विवाहिता ज्योति की संदिग्ध हालात में मौत मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने ज्‍योति के पति शिव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। ज्‍योति का शव काफी समय बाद जंगल से बरामद हुआ है। लाश बुरी तरह से गल सड़ चुकी थी। शव को अभी पोस्‍टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल भेजा गया है। इस मामले में पुलिस ने अब आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच आगे बढा दी हैं।
ज्‍योति के पति पर इससे पहले घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया था। आज देर शाम ज्योति का अतिंम संस्कार भी भराडू पंचायत के शमशान घाट में  किये जाने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस के डीएसपी लोकेंद्र नेगी, थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल भी मामले की गंभीरता से छानबीन कर रहे हैं।हराबाग निवासी 23 साल की जयोति का शव मंगलवार देर रात पुलिस ने भराडू पंचायत के घने जंगलों से बरामद किया था। ज्योति अपने ससुराल से एक माह पहले आठ अगस्त से अचानक लापता हो गई थी। परिवार के सदस्‍यों ने अपने दामाद पर हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस की कई टीमें ग्रामीण और परिजन ज्योति की तालाश कर रहे थे। लेकिन आखिर में ज्‍योति की लाश ही मिली।

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शव का डीएनए टेस्ट भी करवाया जाएगा। इसके लिए शव नेरचौक मेडिकल कालेज भेजा गया है। उन्‍होंने बताया इस मामले में  ज्योति के पति को गिरफ्तार किया गया है।

Post a Comment

0 Comments