Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जनजातीय जिला लाहुल स्पीती से हुआ सत्ता परिवर्तन का आगाज - कुलदीप राठौर

पंचायती राज चुनावों में घाटी की पांच पंचायतों में कांग्रेस प्रत्याशियों के निर्विरोध चुने जाने पर मतदाताओं का जताया आभार।

किन्नौर, रिपोर्ट
जनजातीय जिला लाहौल स्पीति में होने जा रहे पंचायती राज चुनावों से ठीक पहले लाहौल की 5 पंचायतों में कांग्रेस प्रत्याशियों को मतदाताओं द्वारा निर्विरोध चुने जाने से जनता ने सत्ता परिवर्तन का जनादेश सुना डाला है। लाहौल स्पीति से शुरू हुई सत्ता परिवर्तन की लहर अब पूरे प्रदेश में चलेगी जिसके लिए हम लाहौल घाटी के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हैं। यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मीडिया को जारी अपने बयान में कही हैं। उन्होंने कहा है कि हाल ही में वे जनजातीय जिला लाहौल स्पीति के दो दिवसीय दौरा करके लौटे हैं इस दौरान जहां उन्होंने पंचायती राज चुनावों में अपनी किस्मत आजमा रहे कांग्रेस प्रत्याशियों से विशेष मुलाकात की, वहीं इस दौरान उन्होंने यह पाया कि लाहौल स्पीति के मतदाताओं में पंचायत चुनावों को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला। 
उन्होंने कहा है कि लाहौल की पांच पंचायतों को ग्रामीणों द्वारा निर्विरोध चुनने के साथ ही लोगों ने इस बात का जनादेश भी सुना दिया है कि लाहौल में जहां सत्ता परिवर्तन अब तय है , वहीं यह लहर अब पूरे प्रदेश में चलेगी।  उन्होंने कहा है कि वह दिल की गहराइयों से लाहौल स्पीति की जनता का कांग्रेस प्रत्याशियों को निर्विरोध चुने पर आभार व्यक्त करते हैं साथ ही वे लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर का भी आभार जताया।
 उन्होंने कहा कि इन के नेतृत्व में लाहौल स्पीति में जहां कांग्रेस एकजुट हुई है ,वहीं आने वाले समय में लाहुल स्पीति में होने जा रहे पंचायती राज चुनाव की सभी सीटें कांग्रेस प्रत्याशी जीतेंगे। श्री राठौर ने कहा है कि जयराम सरकार की जनविरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है। ऐसे में अब लाहुल स्पीति से शुरू हुई सत्ता परिवर्तन की लहर पूरे प्रदेश में चलेगी और आगामी  उप चुनावो तथा विधानसभा चुनावों में जयराम सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

Post a Comment

0 Comments