Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस ने पकड़े चिट्ठा तस्कर,बरामद किया चिट्ठा

ऊना,रिपोर्ट

प्रदेश में नशे का कारोबार लगतार बढ़ता ही जा रहा है। नशा तस्करों का नेटवर्क मैदानों से लेकर पहाड़ों तक फैला हुआ है। नशे के कारोबारी युवाओं को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस ने भी नशे कारोबारियों के खिलाफ अपना कड़ा रूख अपनाया है और तस्कारों को धड़ाधड़ पकड़ रही हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला ऊना जिला से सामने आया है। जिसमें पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया हैं। शनिवार को बंगाणा पुलिस थाना की टीम ने डुमखर कस्बे के समीप ही नाकाबंदी के दौरान एक कार को जांच के लिए रोका तो उसमें सवार तीन युवकों से 20.32 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया गया।


आरोपितों की पहचान 37 वर्षीय पवन कुमार निवासी पुटलाडड़ डाकघर पथलयार, तहसील बड़सर जिला हमीरपुर, 21 वर्षीय साहिल चौधरी उर्फ मनी निवासी पथलयार व 30 वर्षीय राकेश कुमार उर्फ रोकी निवासी गांव व डाकघर गांव बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बंगाणा उपमंडल के डुमखर कस्बे में पुलिस थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा की अगुवाई में शनिवार सुबह नाकाबंदी की गई थी।

इस दौरान पुलिस टीम ने एक कार को जांच के लिए रोका। कार में तीन लोग सवार थे। इतने में कार सवार एक युवक ने कार का शीशा खोलकर एक हैंडबैग बाहर झाड़ियों में फेंक दिया, जिससे पुलिस का संदेह हो गया। पुलिस ने जब बाहर फेंके गए हैंडबैग की तलाशी ली तो उसमें से चिट्टा बरामद किया गया। मामले की पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा आरोपितों से पूछताछ की जाएगी कि चिट्टा की खेप कहां से लाई गई थी और इसका मुख्य माफिया कौन है। उन्होंने कहा आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments