Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर बस अड्डे का पूर्व विधायक ने किया निरीक्षण, जताई चिंता

पालमपुर, रिपोर्ट
बस ऑपरेटरों के आग्रह पर पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने पालमपुर के बस अड्डे का निरीक्षण किया । इस तरह बस अड्डे की बेहद खस्ता हालत को देखकर पूर्व विधायक ने म परिवहन मन्त्री विक्रम सिंह ठाकुर से आग्रह किया है कि वह अपनी अपार व्यस्तताओं के चलते कुछ समय समायोजित करके पालमपुर के इस बस अड्डे की स्थिति का जरूर जायजा लेने की कृपा करें  । 
इस मौके पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में पूर्व विधायक ने कहा कि यह बहुत बड़ी विडम्बना है कि जिस वस अड्डे को एशिया का सबसे खूबसूरत बस अड्डा बनाने का जो सपना प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने संजोया था । हालांकि उस बक्त बतौर मुख्यमन्त्री  शान्ता कुमार  ने इसी वस अड्डे की जमीन को लाखों रुपये देकर खरीदा था । 
पूर्व विधायक ने वेहद खेद व्यक्त करते हुए कहा कि तत्काल सरकार के बर्खास्त हो जाने के कारण तव से यह अड्डा राजनीति का शिकार बन कर रह गया है। यहाँ पूर्व विधायक ने हैरानगी जताते हुए कहा कि बस अड्डे में प्रवेश करते ही हर छोटे बड़े भाग से भारी भरकम शुल्क लिया जाता है। परिणामस्वरूप इतनी उगाही होती है बावजूद इसके इस बस अड्डे की ऐसी दुर्दशा नहीं होनी चाहिए। प्रवीन कुमार ने कहा कि उन्होंने बतौर विधायक तत्कालीन परिवहन मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह का यहाँ दौरा करवाया था । 
उस वक्त सुप्रसिद्ध वास्तुकार ने ऐसा प्रारूप तैयार किया गया था जहां एक ही बैनर तले परिवहन से संबंधित सभी समस्याओं का इतनी बारीकी से अध्ययन किया गया था अगर वह प्रस्तावना आज भी सिरे चढ जाए तो हिमाचल पथ परिवहन एवं बस अड्डा प्राधिकरण के साथ साथ पालमपुर शहर की सबसे ज्वलंत पार्किंग की समस्या का स्वतः ही समाधान हो जाएगा ।         

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका