Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ट्रक ने महिला को कुचला, मौत

हमीरपुर, रिपोर्ट

नादौन उपमंडल के गगाल में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे तूड़ी इकट्ठा कर रही महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान परमजीत कौर (34) निवासी नादौन के तौर पर हुई है। वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। 


जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह परमजीत कौर के परिवार ने एक गाड़ी से सड़क किनारे गेहूं की तूड़ी उतरवा रखी थी। परिवार के सभी सदस्य सड़क से घर को तूड़ी ढो रहे थे। परमजीत कौर सड़क किनारे से बची हुई तूड़ी को इकट्ठा कर रही। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने परमजीत को कुचल दिया। हादसे में परमजीत की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।  

घटना की पुष्टि करते हुए एसएचओ नादौन नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश शुरू कर दी गई और सभी नजदीकी पुलिस थानों को अवगत करवा दिया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही ट्रक चालक को दबोच लेंगे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका