Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजीव गांधी राजकीय आयुर्वेदिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय पपरोला की रोगी कल्याण समिति की गवर्निंग बोडी की बैठक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री, राजीव सैजल की अध्यक्षता में आयोजित



बैजनाथ,सुधीर शर्मा

राजीव गांधी  राजकीय आयुर्वेदिक स्नातकोत्तर महाविद्यालय पपरोला की रोगी कल्याण समिति की गवर्निंग बोडी की बैठक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री, राजीव सैजल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। रोगी कल्याण समिति के सदस्य सचिव एवं एमएस राजीव गांधी आयुर्वेदिक स्नातकोत्तर राजकीय महाविद्यालय पपरोला डॉ0 कुलदीप बरवाल ने बैठक में कार्यवाही का संचालन किया और गर्वनिंग बोडी के सदस्यों के समक्ष पिछले वर्ष के आय और व्यय का लेखा-जोखा रखा। बैठक में सर्वसम्मति से वर्ष 2021-22 के लिए 1 करोड़ 16 लाख 16 हजार 33 रुपये का प्रस्तावित बजट रखा गया।
     
बैठक में अस्पताल में उपयोग होने वाली सामग्री की दरों में वृद्धि को ध्यान में रखते हुए अस्पताल यूजर चार्जेज में गवर्निंग बॉडी द्वारा कुछ टेस्टों के यूजर चार्जेज में आंशिक संशोधन किया गया। ताकि अस्पताल पपरोला में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकें और गरीब आदमी को भी लाभ प्राप्त हो।
बैठक में  डिजिटल एक्सरे  और अल्ट्रासाउंड यूनिट, एण्डोस्कोप व सेंट्रलाइज्ड ऑक्सीजन सप्लाई सिस्टम स्थापित करने की प्रपोजल सरकार को भेजने का फैसला किया गया।
बैठक में  अस्पताल में खड़ी  एम्बुलेंस के लिए ड्राइवर आउट सोर्स पर  सरकारी नियमों के तहत रखने का फैसला लिया गया।
बैठक में बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी, एडीसी कांगड़ा राहुल कुमार, सीएमओ कांगड़ा डॉ गुरदर्शन गुप्ता, एसडीएम बैजनाथ सलीम आज़म गवर्निंग बोडी के सरकारी तथा गैरसरकारी सदस्यों ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका