Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंहगाई व बेरोजगारी सांतवे आसमान पर:भंडारी

सिरमौर, रिपोर्ट

भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। इन सरकारों के कार्यालय में मंहगाई व बेरोजगारी सांतवे आसमान पर है। आम आदमी को अपने परिवार का पालन-पोषण करना मुश्किल हो रहा है। मगर सरकार कुभंकर्णी नीद सोई है। यह बात प्रदेश युवा अध्यक्ष निगम भंडारी ने राजगढ़ में आज युवा मोर्चा द्वारा आयोजित पच्छाद व रैणुका विधानसभा क्षेत्र के एक कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में अगर महंगाई एक रुपया भी बढ़ती थी तो भाजपा के वरिष्ठ नेता प्याज की माला व खाली सिलेंडर लेकर सड़कों पर नारेबाजी करते थे। आज अगर मंहगाई की बात करें तो पेट्रोल सौ रुपये प्रति लीटर को पार कर गया है। इसी प्रकार रसोई गैस का सिलेंडर भी एक हजार रुपये के रेट को पार कर गया है। मगर केंद्र व राज्य सरकार चैन की नींद सो रही है। खाद्य पदार्थों के दाम सातवें आसमान पर है आम गरीब आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। 


निगम भंडारी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने चुनाव के समय जो वादे जनता से किए थे और जिन वादों का लालच देकर भाजपा सता में आई थी वह सब जुमले साबित हो रहे हैं। भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में हर परिवार से एक व्यक्ति को सरकार ने रोजगार देने का वादा किया था। मगर यह वादा भी झूठा ही निकाला और आज प्रदेश का युवा अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहा है और प्रदेश में लाखों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।  

भंडारी ने युवाओं से कहा कि वह प्रदेश व केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को प्रदेश के आम जन मानस तक पहुंचाए ताकि आम जन मानस को सरकार की असलियत का पता चल सके। उनका कहना था कि भाजपा की कथनी व करनी में दिन-रात का अंतर है जो वादे प्रदेश भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जनता से किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि अगर समय रहते प्रदेश सरकार ने महगाई व बेरोजगारी की समस्या का समाधान नहीं किया तो प्रदेश युवा कांग्रेस सड़कों पर आंदोलन करेगी और अगर जरूरत पड़ी तो विधान सभा व लोकसभा के घेराव करने मे भी पीछे नहीं हटेगी। इससे पहले यहां युवा कांग्रेस ने निगम भंडारी का पांरपरिक वाद्य यंत्रो के साथ स्वागत किया। इस मौके पर वीरेन्द्र झाल्टा, मनीष भगनाल, अलोद चौहान, प्रदीप सूर्या, प्रेम सागर, रघुवीर, राजेद्र ठाकुर, रघुवीर, अरुण मेहता, राहुल कंवर, प्रेम डोगरा, शुभम तौमर, संजय राणा, दिनेश आर्य, अजय चौहान, रतन कश्यप, दयाल प्यारी, ओम प्रकाश कश्यप आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments