Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मांगो को लेकर एबीबीपी का धरना प्रदर्शन

मंडी,रिपोर्ट

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंडी इकाई द्वारा महाविद्यालय की विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया गया। मंडी कलस्टर विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष विशाल मंडोत्रा ने कहा कि मंडी महाविद्यालय पूरे प्रदेश का सबसे बड़ा महाविद्यालय है, लेकिन हम इसकी हालत देखते हैं तो इसकी हालत बहुत खराब है। कक्षाओं की हालत देखी जाए तो लाइट नहीं होती तो कहीं पंखे नही चलते। कैंपस में कदम रखते ही कीचड़ व धूल से जूझ कर छात्रों को कक्षा में आना पड़ता है ।


महाविद्यालय परिसर के सामने वाले गेट के रास्ते की मरम्मत की जाए। इसी बीच विभाग कार्यलय मंत्री राहुल भंडारी ने कैंपस में और चौकीदारों की नियुक्ति की बात रखी । लाइब्रेरी में 100 छात्र की क्षमता है और महाविद्यालय में 7000 छात्र पढ़ने आते है और कमरों की कमी होने के कारण छात्र पढ़ने बैठे तो कहां। महाविद्यालय पुस्तकों का समय बढ़ाकर 9 से 7 बजे तक किया जाये।


विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रिंसिपल को पहले भी ज्ञापन के माध्यम से अवगत किया था, परंतु कॉलेज प्रशासन के कान में जूं तक नहीं रेंगी।

उपाध्यक्ष वैशाली गुलेरिया ने कहा की महाविद्यालय के कैंपस में छात्रों को अपनी क्लास लगाने में दिक्कत आ रही है। ईवीएम मशीनें कैंपस के कमरों में रखी है और दो तीन सालों से कैंपस में ही है,  उन्हे हटाया जाए और शौचालयों की सफाई करवाई जाए। अगर छात्रों की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो विद्यार्थी परिषद उग्र से उग्र आंदोलन करेगी।

Post a Comment

0 Comments