Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खेतों में धान की फसल को पशुओं से बचाने के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आया युबक,मौके पर हुई मौत

व्यूरो रिपोर्ट, इंदौरा

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अन्तर्ग पड़ते मंड सुरडवा में देर रात खेतो में लगाए करंट की तार की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।
मामले के संबंध में जानकारी देते हुए थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया की देर रात थाना में करंट की चपेट में आकर युबक की मौत की सूचना मिली।सूचना मिलते ही पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के कार्यकारी प्रभारी मनोहर लाल शर्मा व मुख्य आरक्षी विपन शर्मा अपनी टीम सहित मंड सुरड़वा में पहुँचे।जानकारी के अनुसार भोगरवां निवासी गणेश कुमार व तिलक राज ने मंड सुरडवा स्थित अपने धान की फसल को पशुयों से बचाने के लिए खेतों में लगाई गई मोटर के कनेक्शन से तार लगाकर खेतो के चारो ओर लोहे की पतली तार से करंट लगाया हुआ था।
वही फतेहपुर के गाँव मोहली का हैप्पी सिंह(26) पुत्र प्रेम सिंह अपने साथियों सहित खेतों के पास से गुजर रहा था की धान की तार की चपेट में आ गया। जिसके चलते हैप्पी की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए ओर खेतों को करंट की तार लगाने बाले गणेश कुमार व तिलक राज निवासी भोगरवां के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपूर के सिबिल हॉस्पिटल में भेज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments