Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिलान्यास के 7 माह बीतने पर भी नहीं लग पाया पुल का काम

बोर्ड भी उखाड़ कर रखा गोदाम में
बड़ूखर(अश्विनी चौधरी)

विधानसभा इंदौरा के अंतर्गत आते भरवाई चिंतपूर्णी खटयार डमटाल रोड RD  67 (400) के पास आज से लगभग 7 माह पूर्व मैं क्षेत्र की विधायिका रीता धीमान ने लगभग 2500000 रुपए की लागत से बनने वाले पुल का शिलान्यास आनन-फानन में कर दिया गया लगभग 7 महीने बीतने के बावजूद अभी तक भी यह पुल शिलान्यास से आगे नहीं बढ़ पाया है पुल बनना तो दूर की बात वहां पर लगा हुआ बोर्ड भी विभाग ने चोरों की तरह उखाड़ कर अपने गोदाम में चुपके से रख लिया है ताकि कोई उसे कोई देख भी न सके।
हैरानी की बात तो यह है कि लोगों को पुल बनाने का झांसा दिया गया और विकास की बड़ी-बड़ी इमारतें लिखने के वायदे किए गए परंतु समय बीतने के बावजूद लोगों को असलियत सामने आती दिख रही है।
इस बारे में बड़ूखर पंचायत प्रधान बिंदु बाला का कहना है के वह भी उस शिलान्यास के समय मौके पर मौजूद थी और विधायक महोदय ने स्वयं अपने कर कमलों से पुल का शिलान्यास किया था परंतु अभी तक वहां पर किसी प्रकार का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है।
इस बारे में जब अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग इंदौर बलदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बरसात के कारण हम पुल का काम शुरू नहीं कर पाए हैं जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा विभाग के माने तो जिन खड्ड पर ज्यादा बरसात होती थी उन्नत खडों पर पुल बना दिए गए हैं । परंतु जहां कभी कभार ही पानी देखने को मिलता है वहां पर पुल का निर्माण कार्य बरसात की वजह से शुरू नहीं हो पा रहा है।

Post a Comment

0 Comments