Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने ग्राम पंचायत मैरा मैं किया सिंचाई नलकूप सूदरां -2 का उदघाटन

ज्वाली, राजेश कतनौरिया

ज्वाली विधानसभा क्षेत्र कि ग्राम पंचायत मैरा मैं  सिंचाई नलकूप सूदरां -2 का उदघाटन ज्वाली के विधायक अर्जुन सिंह ठाकुर द्वारा किया गया । इस मौक़े पर पम्प हाउस के निर्माण के लिए भुमि दान देने वाले करतार सिंह पुत्र मुंशी राम को शाल और टोपी पहनाकर सम्मानित किया गया । 
विधायक अर्जुन सिंह ने कहा की इलाके मैं पानी को समस्या को लेकर फसल की कटाई के वाद पाइपें डलवाकर हल कर दिया जायेगा ताकि किसी को भी पानी की समस्या न हो । उन्होंने कहा कि मैंने इस रास्ते को विधायक बनने के वाद वनवाया है जो कि कांग्रेस 35 साल मैं भी नहीं वनवा सकी । उन्होंने कहा कि भाजपा का यही नारा है कि सबका साथ सबका विकास को लेकर चलना है । 
उन्होंने कहा कि मैया पंचायत के बुसकयाडां गांव के निवासियों के अपने कार्यकाल मैं पुल वनवाया जो की सदियों से मांग थी । वहीं एक और‌ पुल नाड़ खड्ड पर भी वन रहा  है उसका कार्य भी जोर शोर पर चल रहा है वो भी जल्द ही तैयार हो जायेगा । इस अवसर पर महिला मंडल सूंदरा के लिये वीस हजार रुपये देने की घोषणा की चाहे सूदरां मैं महिला मंडल एक हो या दो- तीन  प्रत्येक महिला मंडल के लिए बीस बीस हजार रुपये देने की घोषणा कि , वहीं धीमान बस्ती के लिए 6 लाख रुपये,वार्ड न० 7 मैं मोक्ष धाम के लिए 3 लाख रुपए। 
इसके साथ  बुसकयाडां मैं शमशान घाट के शैड के लिए 3 लाख रुपए व पंचवटी पार्क के लिये 5 लाख रुपए  बार्ड नं 9 मैं शमशान घाट के शैड  के   लिए 5 लाख  रुपए    , वार्ड न०  5 मैं शमशान घाट के 5 लाख रुपए देने की घोषणा की ।  इस मौके पर आईपीएच जेई अभिलाष सनौरिया एस डी ओ भाग सिंह ठाकुर एक्सन नीरज गोयल  बिजली बोर्ड के जेई अमित कुमार  लोनिवि के जेई राहुल कुमार   मैरा पंचायत के (पूर्व प्रधान संवरना देवी  पूर्व उप-प्रधान जीत कुमार पूर्व वीडीसी राज कुमारी ) ज्वाली ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष तरसेम चौधरी भरमाड़ पंचायत के उप प्रधान रवि कूमार मंहत   प्रदेश भाजपा के कार्यकारणी सदस्य राकेश वाजवा  युवा नेता मनोज चौधरी पवन खटटा  सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।        

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में