Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नारला महाविद्यालय के 17 छात्र-छात्राओं का एनसीसी विंग में चयन


पधर,कृष्ण भोज
राजकीय द्रंग स्थित नारला महाविद्यालय के 17 छात्र-छात्राओं का चयन एनसीसी के लिए हुआ है। कालेज प्राचार्य डाक्टर वंदना वैद्य ने बताया कि कालेज में वर्तमान सत्र के प्रथम वर्ष में अध्ययनरत छात्रों के लिए सेना विंग में नामांकन पूरा कर लिया गया है। नामांकन प्रक्रिया का संचालन कालेज के सीनीयर कैडेटों के साथ एचपी बीएन एनसीसी मंडी के पीआई स्टाफ द्वारा किया गया। 
उन्होंने बताया कि अंतिम नामांकन चयन में 40 लघु सूचिबद्ध छात्रों ने भाग लिया। स्नातक कक्षाओं के विभिन्न धाराओं के प्रथम वर्ष के छात्रों ने इस चयन प्रक्रिया में भाग लिया। 2एचपी बटालियन एनसीसी मंडी की ओर से कमाडिंग आफिसर अनुज सिंह लूथरा, सूबेदार मेजर भूपेंद्र सिंह, सूबेदार जगदीश कुमार, सूबेदार अब्बदुल सत्तार खान, सीएचएम पितांबर और हवलदार मुजम्मिल मौजूद रहे। एनसीसी के कार्यवाहक प्रो. हुकम चंद ने सशस्त्रबलों में शामिल होने के लिए गहरी रूची दिखाने वाले विभिन्न विभागों के छात्रों को संबोधित किया। पीआई स्टाफ ने बच्चों की जांच परख की और उन्हें समाज समाज के लिए एनसीसी के लाभों के बारे में बताया। 
उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान एनसीसी इकाई द्वारा संचालित विभिन्न गतिविधियों की भी जानकारी दी। सभी गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए कालेज कैडेटों को बधाई दी। इससे पूर्व कालेज प्राचार्य ने एनसीसी कमाडिंग आफिसर  अनुज सिंह लूथरा का कालेज में उनकी शुभ उपस्थिति पर स्वागत किया। उन्होंने कालेज के आर्मी विंग के प्रथम वर्ष में शामिल होने वाले चयनित छात्रों को बधाई दी। कालेज प्राचार्य ने छात्रों का आहवान किया कि वह ऐसी गतिविधियों में रूची लेते हुए भाग लें जो सामाजिक विकास का नेतृत्व करने में उनका प्रर्दशन करती हो। चयनित छात्रों में 11 लडक़े और 6 लड़कियां शामिल हैं। 

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध