Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सेवा भाव को व्यवहारिक तौर पर अमल में लाएं स्वयंसेवक- डॉ. कल्याण

👉नारला कॉलेज में सात दिवसीय एनएसएस शिविर संपन

पधर(मंडी),कृष्ण भोज 

राजकीय महाविद्यालय द्रंग स्थित नारला में आयोजित एनएसएस इकाई का सात दिवसीय विशेष शिविर शनिवार को संपन हुआ। शिविर के समापन समारोह में कालेज प्राचार्य डॉ. कल्याण चंद मंढोतरा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। 


उन्होंने कहा कि स्वयंसेवकों ने कोरोना महामारी के दौर में उचित सामाजिक दूरी, सैनिटाइज़र का सही इस्तेमाल और उचित तरीके से नियमित तौर पर मास्क को हर गतिविधि में लगाए रखना जैसे एसओपी मानदंडों का पालन कर अपनी परिपक्वता का प्रमाण दिया है जो न केवल एक स्वयंसेवक से अपेक्षित है बल्कि वर्तमान परिपेक्ष्य में भी आवश्यक है। 

उन्होंने स्वयंसेवकों से आह्वान किया कि समाज सेवा के इस भाव को अपनी जीवन शैली का हिस्सा बनाएं रखे और निरंतर आगे बढ़ते रहें। इसके साथ ही उन्होंने स्वयंसेवको को उनके उज्जवल भविष्य के लिए भी सम्पूर्ण महाविद्यालय परिवार की ओर से भी शुभकामनाएं दी।

इससे पहले एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी प्रो. भेद वर्मा ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट कर आभार व्यक्त किया। साथ ही सात दिवसीय शिविर में स्वयंसेवको द्वारा सम्पन विभिन्न गतिविधियों की रिपोर्ट प्रस्तुत की । समापन समारोह में अपने अध्यक्षीय अभिभाषण में प्राचार्य कल्याण चंद मंढ़ोत्रा ने  सात दिवसीय एनएसएस शिविर के सफल संचालन और आयोजन के लिए एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी और सभी स्वंयसेवियों को बधाई दी।

इस अवसर पर महाविद्यालय का शिक्षक और गैर शिक्षक स्टाफ मौजूद रहा।

Post a Comment

0 Comments