Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बस दुर्घटनाग्रस्त ,ड्राईवर की होशियारी से हुआ बड़ा बचाव

नगरोटा बगवां,रिपोर्ट

नगरोटा बगवां से धीरा की तरफ जा रही एचआरटीसी की बस जमूला गांव के पास अनियंत्रित हो कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हिमाचल पथ परिवहन निगम नगरोटा बगवां की नगरोटा बगवां से धीरा वाया चम्बी चीड़न जाने वाली यात्री बस दोपहर बाद जमूला नामक स्थान पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई । 35 सवारियों से भरी बस की ब्रेक फेल होने पर चालक ने होशियारी दिखाते हुए एक ढांक से लगा दिया । हादसे में बस में सवार 10 लोगों को चोटें आईं जिन्हें नगरोटा बगवां सिविल अस्पताल लाया गया ।



घायलों में चीड़न के जगत राम75 , बाह की बिन्ता42 , चीड़न के वन्दना 37,जमूला की माया 58, अंसोली की पूजा25 , बाह की साक्षी17 व् बिन्ता44 , जमूला की चम्पा50 , धलूँ का वंशु , तथा 2 वर्षीय बच्ची सारवी भी शामिल है । नगरोटा के विधायक अरुण मैहरा ने स्थानीय अस्पताल में कुशल क्षेम पूछा तथा उपचार के लिये टाण्डा के चिकित्सकों को सूचित किया । हादसे में गम्भीर घयलों को विधायक मैहरा ने अपनी गाड़ी में टाण्डा भेजा ।



एचआरटीसी नगरोटा बगवां डिपू के प्रभारी राज कुमार पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि बस नगरोटा बगवां से धीरा की तरफ जा रही थी। जमूला के पास सड़क पर अधिक मोड है। मोड काटते वक्त आगे से आ रहे वाहन को बचाते हुए बस अनियंत्रित हो कर सड़क से कच्चे में उतर गई दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे कुछ लोगों को हल्की चोटें लगी हैं बस का अधिक नुकसान नहीं हुआ है ।

Post a Comment

0 Comments