Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पपरोला में अज्ञात महिला ने उडाए सोने के कड़े

बैजनाथ रितेश सूद

पपरोला बाजार में चोरियां होना थमने का नाम नही ले रही है। पिछले सप्ताह भी पपरोला बाजार में एक सुनार की दुकान में दो महिलाओं ने एक ग्राहक के बैग से पर्स उड़ा लिया था,वही मंगलवार को भी पपरोला बाजार में एक सुनार की दुकान से एक महिला ने सोने के कड़े उड़ा कर ले गई।जिसकी कीमत लाखो में बताई जा रही है।


दुकान के मालिक रमन नंदा ने बताया कि करीब साढ़े 11 बजे उनकी दुकान में एक महिला आई और सोने के कड़े दिखाने को कहा,जिसके बाद उस महिला ने अन्य सामान दिखाने का आग्रह किया,और सोने के कड़ो में हाथ साफ कर दिया,जिसके बाद वो वहां से चली गई।महिला के जाने के बाद जब दूकान के मालिक ने कड़े गायब देखे,तो उनके होश उड़ गए,उन्होंने बाजार में उक्त महिला को ढूंढा, लेकिन वो नही मिली,उक्त महिला एक बाइक में किसी व्यक्ति के साथ आई थी,जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी,पुलिस ने दुकान में आकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया।


वही एक अन्य मनियारी की दुकान करने वाले दुकानदार ने बताया कि वो महिला उसकी दुकान में भी आई थी,और बार बार सामान दिखाने की बात कर रही थी,जिसके बाद वो दुकान से चली गई, दुकान से जाने के बाद जब उक्त दुकानदार ने अपना सामान चेक किया तो उसका भी सामान गायब  था, बताया जा रहा है कि उक्त महिला सुबह साढ़े 9 बजे से बाजार में घूम रही थी।वही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।






Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय