Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डिपू संचालको ने दिया धरना

 हमीरपुर, रिपोर्ट

डिपू संचालक संघ ने अपनी आर्थिकी को मजबूत करवाने के लिये हमीरपुर में एक दिन का सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया है। इस मौके पर डिपू संचालक संघ के प्रदेशाध्यक्ष अशोक कवि ने कहा कि उन्होंने अपनी आर्थिकी को मजबूत करने के लिए कई बार सरकार के समक्ष अपनी मांगें रखी । लेकिन आज दिन तक सरकार ने उनकी किसी भी मांग को पूरा नहीं किया है। जिसके चलते उन्होंने समूचे प्रदेश में एक दिन का सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया है। उपायुक्त हमीरपुर के माध्यम से अपनी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार को ज्ञापन सौंपा है। 

अशोक कवि ने कहा कि डिपू संचालकों ने कोरोना काल के दौरान भी लोगों को अपनी सेवाएं दी हैं। कोरोना काल में डिपू संचालकों ने उपभोक्ताओं को राशन वितरीत करने का काम किया है। इस दोरान डिपू संघ के दस लोग कोरोना से संक्रमित होकर अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। लेकिन सरकार की तरफ से डिपू संचालकों को कोई भी राहत नहीं दी गई।


वहीं, अशोक कवि ने बताया कि खाद्य आपूर्ति मंत्री ने कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं देने के लिये प्रोत्साहन के तौर पर 24 लाख 44 हजार रुपये देने का वायदा किया था। लेकिन सरकार की तरफ से डिपू संचालकों को एक भी पैसा नहीं मिल पाया है। संघ ने सरकार से आर्थिकी मजबूत करने और स्थाई नीति बनाने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में डिपू संचालक आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेंगे।

Post a Comment

0 Comments