Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संदीप चौधरी ने किया कोरोना योद्धा अवार्ड कार्यक्रम का संचालन

कांगड़ा,रिपोर्ट

राष्ट्रीय संस्था बेटियां फाउंडेशन ओर लाइट ऑफ नैशन के सौजन्य बटाला पंजाब में कोरोना योद्धा अवार्ड समारोह 8 अगस्त को आयोजित किया । जिसमे काँगड़ा से मंच संचालन के लिए एंकर संदीप चौधरी के पंजाब में बेटियां फाउंडेशन के संस्थापक डॉक्टर ज्योत्सना  व लाइट ऑफ नैशन के एम डी प्रियांजल जैन ने बुलाया । 


एंकर संदीप चौधरी ने बेहतरीन मंच संचालन करके समारोह में उपस्थित लोगों को मोहित कर लिया । संदीप चौधरी के प्रभावशाली मंच संचालन  से सभी प्रभावित हुए ओर एंकर संदीप चौधरी ने खूब तालियां बटौरी । 


कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश , जम्मू कश्मीर , पंजाब के कोरोना योद्धाओं पुलिस अधिकारियों ,नगर निगम के सफाई कर्मचारियों , फायर बिग्रेड , पत्रकारों ,स्कूल के होनहार बच्चों को व कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाज सेवियों को सम्मानित किया गया , इस अवसर पर बटाला के मेयर सुखदीप सिंह तेजा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । उन्होंने भी संदीप चौधरी के मंच संचालन को खूब सराहा। संदीप चौधरी ने कहा कि लोगों की तालियों ने उनके हौंसलो को बुंलद करके उनके मनोबल को बढ़ाया है , अपने माता पिता, परिजनों व जिला काँगड़ा ओर हिमाचल का परचम लहराने में अपने हुनर के दम पर कोई कसर बाकी नही छोड़ेंगे । इस अवसर पर एंकर संदीप चौधरी को कई आकर्षक उपहार देकर सम्मानित भी किया गया ।


Post a Comment

0 Comments