Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शालीनता भूल चुके हैं राकेश पठानिया:अजय महाजन

 नूरपुर, रिपोर्ट

वन मंत्री राकेश पठानिया के विवादास्पद बयानों पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अजय महाजन ने प्रतिक्रिया दी है। अजय महाजन ने कहा कि नूरपुर में राजनीति का इतना घटिया स्तर कभी नहीं आया। मंत्री साहब हमेशा झूठ की राजनीति करते आए हैं। राजनीति का इतना घटिया स्तर निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मंत्री मानवता भूल चुके हैं उनको शालीनता के दायरे में रहकर बात करनी चाहिए ।

अजय महाजन ने कहा कि ये वहीं राकेश पठानिया हैं जिन्होंने कहा था कि यदि वे फोरलेन प्रभावितों को उनका हक न दिला पाए तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। ये सब उनके झूठ को जाहिर करता है। आज भी फोरलेने प्रभावित करीब चार हजार से ज्यादा परिवार आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी सुध तक नहीं ले रही।


वहीं, मंडी के सांसद राम स्वरूप की मौत पर कांग्रेस की जांच की मांग को लेकर दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर भी उन्होंने पठानिया को आड़े हाथों लिया। अजय महाजन ने कहा कि सुशांत राजपूत एक एक्टर की मौत पर हजारों लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की तो क्या वे लोग गलत थे ? अगर स्वर्गीय राम स्वरूप के बेटे की मांग पर कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की तो क्या बुरा किया।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध