Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डॉ. राजीव सैजल ने किया कसौली उपमण्डलाधिकारी कार्यालय का विधिवत शुभारम्भ

सोलन,रिपोर्ट

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने सोलन जिला के कसौली में उपमण्डलाधिकारी कार्यालय का विधिवत शुभारम्भ किया।


दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

उपमण्डलाधिकारी (नागरिक) कार्यालय कसौली का विधिवत शुभारम्भ पुरातन लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह कसौली परिसर में किया गया।

डॉ. सैजल ने इस अवसर पर कसौली विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को बधाई देते हुए कहा कि उपमण्डलाधिकारी कार्यालय कसौली के विधिवत शुभारम्भ से क्षेत्रवासियों की चिर लम्बित मांग पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि इस कार्यालय के विधिवत शुभारम्भ से अब लोगों को अपने राजस्व एवं अन्य प्रशासनिक कार्यों के लिए सोलन नहीं जाना होगा।

आयुष मंत्री ने इस अवसर पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों का आह्वान किया कि वे सेवा की भावना के साथ काम को त्वरित गति से निपटाने के लिए कार्यरत रहें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपने अधिकारियों एवं कर्मचारियों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचती है और यदि सेवा की भावना के साथ कार्य किया जाए तो आमजन की अनेक समस्याओं का बिना किसी हस्तक्षेप के निदान किया जा सकता है। उन्होंने आग्रह किया कि मूलभूत सुविधाओं से सम्बन्धित अपेक्षाओं और समस्याओं का त्वरित निदान किया जाना चाहिए।

डॉ. सैजल ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार आमजन की समस्याओं को उनके घरद्वार के समीप निपटाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस उद्देश्य की पूर्ति में जनमंच विशेष रूप से सफल रहा है। उन्होंने कहा कि जनमंच के माध्यम से सरकार और जनता के मध्य सीधा संवाद स्थापित हुआ है। उन्होंने कहा कि शिकायत निवारण की दिशा में मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन 1100 आम आदमी का संवल बनकर उभरी है।

Post a Comment

0 Comments