Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला वकील दुर्व्यवहार मामले ने पकड़ा तूल

 👉बार एसोसिएशन वकील के पक्ष में तो मुख्यमंत्री ने किया डीजीपी का बचाव

शिमला,रिपोर्ट

हिमाचल प्रेदश बार एसोसिएशन और पुलिस प्रमुख का मामला तूल पकड़ गया है। महिला वकील दुर्व्यवहार मामले में जहां बार एसोसिएशन वकील के समर्थन में आ खड़ी हुई है तो वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डीजीपी संजय कुंडू का बचाव किया है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय की महिला वकील ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक के खिलाफ बार एसोसिएशन से शिकायत की है। जिसमें हिमाचल हाइकोर्ट बार एसोसिएशन ने आरोप लगाया गया कि पुलिस ने उसे झूठे केस में फंसाया है और पुलिस प्रमुख ने महिला वकील के साथ दुर्व्यवहार किया है। जिसकी शिकायत एसोसिएशन सर्वोच्च न्यायालय, हाइकोर्ट और सरकार को एक रेजुलेशन देने जा रही है। 

मामला शिमला स्थित श्री रामकृष्ण मठ मिशन आश्रम के मंदिर में महिला वकील द्वारा 3,4 कुत्तों के साथ प्रवेश करने का है। साथ ही वहां पर साधना कर रहे आश्रम के संत के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। मामले पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डीजीपी संजय कुंडू का बचाव किया है। 


मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि धार्मिक स्थल से बार बार शिकायतें आने के बाद मामला बनाया गया है। मंदिर के पुजारियों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की तो आरोपित महिला बार एसोसिएशन के पास पहुंच गई। मुख्यमंत्री ने बताया कि मामला संपति से जुड़ा हुआ है। मंदिर के अदंर दखल देना और उसमें कब्जे की कोशिश करना गलत है। यदि कोई अपराध करेगा तो उसके ख़िलाफ़ कानून के मुताबिक़ पुलिस कार्यवाही करेगी। इसमें डीजीपी को दोष देना गलत है।

Post a Comment

0 Comments