Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जलशक्ति मंत्री 27 अगस्त को रहेंगे जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर

👉जल जीवन मिशन के तहत सवा नौ करोड़ रूपये की तीन पेयजल परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

जोगिन्दर नगर,जतिन लटावा

जलशक्ति, बागवानी, राजस्व एवं सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर 27 अगस्त को जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा की गरिमामयी उपस्थिति में विभिन्न पंचायतों के लिए जल जीवन मिशन के तहत लगभग सवा नौ करोड़ रूपये की तीन पेयजल योजनाओं की आधारशिला रखेंगे।


इस बारे जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि जलशक्ति मंत्री 27 अगस्त को प्रात: साढ़े नौ बजे गुम्मा में ग्राम पंचायत गुम्मा व कधार के लिए जल जीवन मिशन के तहत 193.28 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाली पेयजल योजना की जलशक्ति शिकायत कक्ष गुम्मा में आधारशिला रखेंगे। इसी दिन प्रात: साढ़े 11 बजे चौंतड़ा में ग्राम पंचायत पस्सल व सगनेहड़ के लिए 370.69 लाख रूपये जबकि ग्राम पंचायत ऐहजु, बदेहड़, मटरू तथा तलकेहड़ के लिए 357.01 लाख रूपये की लागत से जल जीवन मिशन के तहत ही निर्मित होने वाली पेयजल योजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।

उन्होने बताया कि जलशक्ति मंत्री इसी दिन दोपहर अढ़ाई बजे ग्राम पंचायत द्रुब्बल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस तरह जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर एक ही दिन में जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र की आठ ग्राम पंचायतों के लिए जल जीवन मिशन के तहत 920.98 लाख रूपये की तीन पेयजल योजनाओं के शिलान्यास करेंगे।

Post a Comment

0 Comments