Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक सैनिक के अपमान पर क्यों चुप है पालमपुर के विधायक :उमेश दत्त

क्यों होना पड़ा कांग्रेसी उप महापौर के विरुद्ध फौजियों को इकट्ठा. 

पालमपुर,रिपोर्ट

एक सैनिक का कांग्रेसी उपमहापौर द्वारा किए गए अपमान के विरुद्ध आखिर पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल क्यों चुप है क्या वह अपने उप महापौर द्वारा किए गए सैनिकों के अपमान को अपना मौन समर्थन दे रहे हैं। इस विषय पर पालमपुर के विधायक जनता के समक्ष अपना रुख स्पष्ट करें ताकि लोगों को पता चल सके कि कांग्रेस किस तरह से सैनिकों का मान सम्मान करती है। उक्त शब्द प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश दत्त ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहे। उन्होंने कहा कि क्या कारण है की अपने मान सम्मान के लिए सैनिकों को एकजुट होना पड़ा और प्रदर्शन करना पड़ा। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि कांग्रेसी नेता द्वारा सेना के जवान के अपमान पर विधायक आशिष बुटेल की चुप्पी को लेकर प्रश्न उठाया है कि क्या ये उनका अपने नेताओं द्वारा भारतीय सेना का अपमान करने के लिए मौन समर्थन है? 


उमेश दत्त ने कहा कि यह अति दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस धरती के सपूतों ने सेना में भारत माँ के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया हो वहां पूर्व सैनिकों को अपनी आवाज उठाने के लिए मैदान में आना पड़े। 

उमेश दत्त ने कहा कि कांग्रेस की यह परम्परा रही है कि चाहे उनका केंद्रीय नेतृत्व हो या प्रदेश में हमेशा भारतीय सेना, पूर्व सैनिकों और पुलिस के लिए अपशब्द और आधारहीन टिप्पणियां करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव भारतीय सेना का सम्मान करती आयी है और सेना का अपमान कदापि सहन नहीं करेगी। यही कारण है कि वीर भूमि पालमपुर में हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने शहीदों की प्रतिमाओं के जीर्णोद्धार करवाया और नई प्रतिमाएं स्थापित करने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां वर्षों से लंबित वन रैंक वन पेंशन के मुद्दे को सुलझा कर सैनिकों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा किया वहीं सेना की मजबूती के लिए आधुनिक हथियारों से सशक्त किया। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस नेताओं के इस कृत्य के घोर आलोचना करती है तथा सैनिकों के सम्मान में हमेशा खड़ी है तथा पालमपुर प्रकरण में संघर्षरत पूर्व सैनिकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी है।

Post a Comment

0 Comments