Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भगोटला में मिनी क्रिकेट स्टेडियम के रूम में विकसित करने के प्रयास किये जायेंगे:प्रवीन

पालमपुर, रिपोर्ट

मतदान केन्द्र बगोड़ा (21) के अंतर्गत गांव भगोटला में प्राकृतिक के आपार सौंदर्य से भरपूर प्रांगण को मिनी क्रिकेट स्टेडियम के रूम में विकसित करने के प्रयास किये जायेंगे। यह विचार पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने भारतीय जनता पार्टी के आवाहन पर प्रत्येक मतदान केंद्र में पौधारोपण किए जाने की कड़ी में आज भगोटला में वृक्षारोपण समारोह में व्यक्त किये ।


 इस मौके पर स्थानीय कुसम्मल भगोटला पंचायत के प्रधान सतीश भट्ट , उप प्रधान कुलदीप चंद वन समिति के अध्यक्ष रविंद्र सिंह सचिव शशि पाल व लंबरदार स्वरुप सिंह ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यहां चौतरफा कब्जा वन विभाग होने के कारण विकास में सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि ना तो पंचायत यहाँ किसी प्रकार के खेल के प्रांगण, सीनियर सिटीजन , चिल्ड्रन पार्क के अतिरिक्त सरकार की लोकप्रिय पंचवटी योजना यहां तक की वर्षों से एक छोटे से कमरे में चल रहे पंचायत कार्यालय जहां पंचायत सदस्यों व पंचायत स्टाफ को भी कार्य संचालन हेतु बडी तंगी के बैठना पडता है ।


 पूर्व विधायक ने उपायुक्त कांगड़ा जिला पंचायत अधिकारी , खंड विकास अधिकारी , ब्लॉक समिति के चेयरमैन , व जिला परिषद के अध्यक्ष से आग्रह किया है कि इस तरह की पंचायतों में जरूर प्रवास कर वहां विकास की संभावनाओं को तलाशा जाना चाहिए । पूर्व विधायक ने कहा कि कौन सी ऐसी बीमारी है जिसका इलाज नहीं ऐसे में अगर सर्वत्र वन विभाग का ही कब्जा है तो भी तय प्रक्रिया के तहत उसकी भी अनुमति मिल जाती है जिसके लिए सामूहिक प्रयास ही जरुरी  है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्व विधायक ने वन परिक्षेत्र अधिकारी श्री अश्वनी कुमार , सह वन परिक्षेत्र अधिकारी यशपाल सिंह ,वन रक्षक श्री अशीष राज का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया ।

Post a Comment

0 Comments