Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाले की चपेट में आये युवक का शव बरामद


नूरपुर, रिपोर्ट

नूरपुर उपमंडल के तहत गांव भटका के एक युवक की नाले में बहने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 37 वर्षीय कमल कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी भटका, पंचायत कोपड़ा, तहसील नूरपुर के तौर पर हुई है।



पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना 18 जुलाई की बताई जा रही है जब कमल कुमार घर से काम के लिए गया था, लेकिन शाम को वह घर वापस नहीं आया। उसी दिन क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी। घर वालों ने तलाश की पर उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया।


सोमवार शाम को घर के नजदीक करीब 500 मीटर की दूरी पर कमल कुमार का शव एक नाले में बरामद हुआ। 18 जुलाई को क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी तो उक्त युवक नाले की चपेट में आ गया। इसके कारण उसकी मौत हो गई।


परिजनों की तलाश के दौरान 19 जुलाई शाम को शव बरामद हुआ। घटना की सूचना पंचायत प्रधान मीनू देवी को दी गई। पंचायत प्रधान द्वारा पुलिस को सूचित करने पर मौके से शव को बरामद किया गया।


पुलिस ने मंगलवार को नूरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद  शव परिजनों को सौंप दिया है। कमल कुमार विवाहित था। पंचायत प्रधान मीनू देवी ने बताया कि कमल कुमार मेहनत-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था लेकिन उसकी दुखदायी मौत से परिवार पर दुखों पहाड़ टूटा है।


उन्होंने आग्रह किया है कि सरकार पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करे। थाना प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments