Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

झंडूता का विकास विधायक कटवाल की देन,क्षेत्रवाद के आरोप गलत:आनन्द शर्मा

शाहतलाई 20 जुलाई,रिपोर्ट

शाहतलाई में पत्रकारों को संबोधित करते हुए झंडुत्ता मंडल भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं नगर पंचायत तलाई के उपाध्यक्ष आनंद शर्मा ने लगाया तथा कहा कि विधायक पर क्षेत्रवाद जैसे आरोप लगाने से पूर्व उन्हें देख लेना चाहिए कि इससे पहले  झंडूत विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे सभी लोगों ने की बड़े-बड़े कार्यालय झंडूता मे  खुलवाए थे तथा असल में उन्हीं विधायकों ने सीर खड्ड से शाहतलाई व पिछड़ा क्षेत्र कोटधार की अनदेखी की थी तब ये तथाकथित नेता कहां थे तथा तब क्षेत्रवाद और इन क्षेत्रों की अनदेखी का आरोप क्यों नहीं लगाया था।  


 श्री आनंद ने कहा कि इन आरोपों से पता चलता  है कि अब ये लोग विधायक द्वारा कराए जा रहे रिकार्ड विकास कार्यों से दुखी होकर अपनी जमीन ढूंढने में रहे है । भाजपा मंडल जनता के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं नगर पंचायत के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने कहा कि श्री कटवाल समूचे विधानसभा क्षेत्र में एक समान विकास कार्य करवा रहे है । उन्होने कहा कि नगर पंचायत तलाई में  अस्पताल  सीवरेज स्कूल में  विज्ञान भवन सहित करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं जबकि कोटधार में  56 करोड रू की पेयजल योजना सहित कोटधार मैं करोड़ों रुपए सड़कों व पुलों के निर्माण पर खर्च किए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि क्षेत्रवाद का आरोप लगाने से पहले उन्हें पूरे विधानसभा क्षेत्र में पंचायत वाइज हो रहे विकास कार्यों की सही जानकारी हासिल कर लेनी चाहिए थी ।

  भाजपा नेता का कहना है कि विधायक जीत राम कटवाल ने जनता को विकास कार्यों का एहसास करवाया है तथा दिन रात एक कर जनता के लिए बीते साढे 3 सालों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य शुरू करवाए हैं इतना ही नहीं श्री कटवाल हर निर्माणाधीन परियोजना के कार्य पर स्वयं जाकर समय-समय पर निरीक्षण करते हैं तथा अधिकारियों को उचित निर्देश देते हैं तथा जो व्यक्ति भाजपा के टिकट की दावेदारी जता  रहा है उसकी गृह पंचायत में विधायक द्वारा चार करोड़ की लागत से पुल का निर्माण तथा दो झूला पुलों का निर्माण कराया जा रहा है जिन्हे शीघ्र ही जनता को समर्पित किया जाएगा  । उन्होंने कहा कि यह लोग तब कहां थे जब लोगों के बच्चे पुल न होने के कारण स्कूल नहीं जा पाते थे लेकिन इन्हें तो मात्र राजनीति करनी है । 

 उन्होंने कहा कि यदि वह भाजपा के सच्चे सिपाही हैं तो भाजपा हाईकमान द्वारा लिए गए निर्णय का सम्मान करना चाहिए तथा जनता के हित में विधायक द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का घर-घर जाकर प्रचार करना करे , ना कि अपने लिए टिकट की वकालत करनी करे।   उन्होंने कहा कि विधायक जीतराम कटवाल ने विधायक बनने के बाद जिस तरह से लोगों के लिए काम किया है उससे भाजपा का क्षेत्र ही नही प्रदेश में सिर भी ऊंचा हुआ है। उन्होंने कहा कि बीते साढे 3 सालों से ठेकेदारी या अन्य अपने कार्य में व्यस्त हैं लोग चुनाव नजदीक आते देख सक्रिय हो गए हैं तथा उन्हे लोगों या पार्टी से कोई लेना देना नहीं है ।

Post a Comment

0 Comments

 नंगल-ऊना के बीच चार दिनों तक रद्द रहीं 10 ट्रेने हुई बहाल