Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जलशक्ति मन्त्री द्वारा खुलेमंच से शिक्षकों का मजाक उडा़ना निंदनीय:कुलदीप सिंह चम्बयाल

अधिकारियों और कर्मचारियों से काम लेने के लिए उनको बेईज्जत करना और छोटा दिखाने की आवश्यकता नही होती

धर्मपुर, रिपोर्ट

पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष धर्मपूर कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा अध्यापकों के खिलाफ दिया गया बयान बहुत ही निंदनीय व शर्मनाक है। शायद मंत्री जी भूल गए कि जब कोरोना काल अपने चरम पर था तो ये ही अध्यापक थे जिन्होंने जान जोखिम में डाल कर पंचायत इलेक्शन पूरे किए, ये ही अध्यापक थे जिन्होंने पुलिस के साथ बॉर्डर पर ड्यूटी दी, ये ही अध्यापक थे जिन्होंने कोरोना के दौरान घर घर कोरोना मरीजों को सुविधाएं दी राशन , दवाएं और अन्य जानकारियां दीं, बच्चों को शिक्षा बाधित न हो ऑनलाइन पढ़ाई करवाई, बच्चों को किताबें, वर्दियां, एमडीएम का राशन उपलब्ध करवाया। उन्होंने कहा कि मंत्री तुरंत अध्यापक वर्ग से माफी मांगे या फिर अध्यापक वर्ग ऐसे मंत्रियों का वहिष्कार करें।

उन्होंने कहा कि   अधिकारियों और कर्मचारियों से काम लेने के लिए उनको बेईज्जत करना और छोटा दिखाने की आवश्यकता नही होती आये दिन ऐसी धटनायें सोशल मीडिया के माध्यम से देखने को सुनने को मिल रही हैं जो चिंताजनक भी हैं निंदनीय भी। 

 उन्होंने कहा सरकार और सरकार की ऐजंसियां एक सिक्के के दो पहलू हैं और आपसी तालमेल से ही जनता का भला हो सकता है लेकिन सरकार मंहगाई, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य सभी जगहों पर फेल हो रही है और इस लिए बौखलाहट में ऐसी धटनायें हो रही हैं जो निंदनीय हैं।आम जनता को भी इनका विरोध करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments