Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पकड़ी एक करोड़ की स्मैक,नशा तस्करी पर लगाई लगाम


सिरमौर,रिपोर्ट


हिमाचल पदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब के रहने वाले एक तस्कर से कड़ी पूछताछ किए जाने के बाद तीन राज्यों की पुलिस ने आपस में मिलकर नशा तस्करी के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस जॉइंट ऑपरेशन में हिमाचल-उत्तराखंड और हरियाणा की पुलिस ने कंधे से कन्धा मिलाकर काम किया और एक करोड़ का नशा पकड़ने में सफलता हासिल की है।


गौर हो कि कुछ रोज पहले ही सहसपुर पुलिस ने पांवटा साहिब के गांव टोका के निवासी सत्तार अली पुत्र शब्बीर अहमद सहित तीन को गिरफ्तार किया था। इन तीनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने अब रहीम निवासी बरेली यूपी से तकरीबन एक करोड़ रुपए 425 ग्राम की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। जांच का विषय है कि क्या बरेली से हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब, उत्तराखंड और हरियाणा को स्मैक भेजी जाती थी।


इससे पहले भी कई मामलों में बरेली का जिक्र कई बार सामने आया। लेकिन अब सहसपुर उत्तराखंड पुलिस ने एक इंटरस्टेट ड्रग माफिया रहीम पुत्र वकील निवासी कुरतरा बरेली को एक करोड़ रुपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि हाल ही में पांवटा साहिब एक महिला को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उसने पास काफी भारी मात्रा में स्मैक बाथरूम के कमोट में बहा दी थी।


इस महिला की शिनाख्त शिलाई में पकडे गए तीन युवाओं की गिरफ्तारी के बाद हुई थी। जिन्होंने पुलिस पूछताछ में गीता देवी वार्ड नंबर 9 पांवटा साहिब का नाम लिया था। उसके बाद शिलाई पुलिस द्वारा साझा ऑपरेशन किया गया और 9।6 ग्राम स्मैक इस महिला के घर से बरामद की गई थी। क्या इस स्थानीय स्मैक माफिया के तार उत्तराखंड में धरे गए इंटरस्टैट माफिया से जुड़े हैं। उधर पूछे जाने पर डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि पुलिस नशा माफिया के खिलाफ कड़े कदम उठा रहे है।

Post a Comment

0 Comments

 ऊना के स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा देवांशी वर्मा का बीसीसीआई में चयन