Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता परेशान-बामण

👉द्रंग कांग्रेस ने शुरू की संगठन को चुस्त दरुस्त बनाने की कवायद

👉दयाल दयोरी, प्रेम नागधार और मनोहर हटौण पंचायत कांग्रेस कमेटी प्रधान

पधर(मंडी),कृष्ण भोज 

द्रंग ब्लाक कांग्रेस ने मंडी लोकसभा और तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनाव से पहले संगठन को चुस्त दरुस्त बनाने की कवायद शुरू कर दी है। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामण देव ठाकुर में इस मुहिम को कामयाब बनाने के लिए पंचायत स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक का दौर शुरू किया है। वहीं पंचायत स्तर पर नई कमेटियां भी गठित की जा रही हैं। इस कड़ी के तहत उन्होंने शुक्रवार को इलाका बदार की ग्राम पंचायत दयोरी, नागधार और हटौण में पार्टी बैठक के साथ साथ नई कमेटियों का गठन भी किया। 



जिसमे दयोरी पंचायत से दयाल सिंह, नागधार पंचायत में प्रेम सिंह और हटौण पंचायत में मनोहर लाल को कांग्रेस कमेटी की कमान सौंपी गई।


इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता परेशान है। महंगाई की मार से गरीब लोगों को दो वक्त की रोटी की चिंता सता रही है। केंद्र सरकार ने चुनावों के दौरान जो प्रलोभन दिए थे। आज जनता की समझ मे आ गए हैं। जनता भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए आतुर है।


बामण देव ठाकुर ने कहा कि सक्षम नेतृत्व की कमी के चलते द्रंग विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ कर रह गया है। क्षेत्र के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार से विधायक अनजान बने हुए हैं। 


उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा और तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने जा रहे उप चुनाव में जनता भाजपा को करारा जबाब देगी। जिससे 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को संजीवनी मिलेगी। 


उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जनता के बीच जाकर भाजपा का असली चेहरा बेनकाब करें। 


इस दौरान ब्लाक कांग्रेस वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष भागीरथ सकलानी, कर्म चंद, सेवादल कांग्रेस अध्यक्ष राम सिंह, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनोज कुमार, दलीप कुमार, अमीर हुसैन, लते राम, देवी सिंह, पदम् सिंह, प्रेम सिंह और टेक सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में