Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पहले सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट फिर की आत्महत्या


मंडी,रिपोर्ट

हिमाचल में फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या करने के बाद अब बाद अब इसी तरह का दूसरा मामला सामने आया है। यहां युवक ने फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्ट कर आत्महत्या कर ली है। मामला सोलन जिला के धर्मपुर क्षेत्र से सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने पहले सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने की पोस्ट डाली। इसके बाद आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 29 वर्षीय मुकुल वारिया पुत्र रमेश वारिया के रूप में हुई है। वह डेकोरेशन का काम करता था। युवक ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है।



मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह मुकुल अपने कमरे गया। उसने अंदर से कुंडी लगाकर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे सीएचसी धर्मपुर पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले मृतक युवक ने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली है। जिसमें उसने अपने डिप्रेशन के कारणों के साथ लिखा है कि उसने सोलन में तैनात पुलिसकर्मी के पैसे देने थे।


अपनी पोस्ट में उसने कहा है कि पुलिस कर्मी ने उसे सोलन में एक निजी होटल में डेकोरेशन का काम दिया था। लेकिन अचानक से ऑर्डर कैंसिल कर दिया, वो 35,000 वापस मांग रहा है। मृतक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह पैसों की तंगी के कारण यह कदम उठा रहा है। बेहद परेशान है व अकेला है। उसने मौत से पहले अपने माता पिता को सॉरी भी लिखा। निश्चित तौर पर भागमभाग की इस दुनियां में युवा तनाव में डूबते जा रहे हैं। परिजनों के लिए ये एक बड़ा खतरा है। उधर, पुलिस सोशल मीडिया की पोस्ट से जुड़े हरेक पहलू पर जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments