Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तीसरी वेव से बचाव के लिए नो मास्क नो सर्विस पर फोकस करे व्यापारी धर्मेश


सुन्दरनगर,19 जुलाई, रिपोर्ट

 सुन्दरनगर एसडीएम धर्मेश ने सुन्दरनगर व आसपास के क्षेत्रों के व्यापार मंडलो की बैठक बुलाई व कोविड की तीसरी वेव से बचाव के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए ।एसडीएम धर्मेश ने बताया कि सरकार व न्यायलय से मिल रही गाइडलाइन्स अनुसार सम्भावित कोविड की तीसरी लहर से बचाव के लिए जरूरी एहतियात बरतने आवश्यक है।


उन्होंने सभी व्यापारियों को आग्रह किया कि वह स्वयं भी मास्क पहने और दूसरों को भी प्रेरित करें यदि कोई ग्राहक मास्क नही लगाता है तो उसे सामान न दें । उन्होंने कहा कि प्रसाशन, स्वास्थ्य विभाग आने वाले दिनों में जनसहयोग से व्यापक स्तर पर कैम्पेन चलाएगा और कोविड के प्रति जागरूक करेंगे वही यदि कोई नियमो का पालना नही करता है तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा।


वही व्यापारियो द्वारा सुझाव दिया गया कि सभी व्यपारियो को बाजार के नजदीकी मो सेंटर स्थापित कर वैक्सीन लगवाई जाए।जिस पर एसडीएम धर्मेश ने कहा कि इस सबंन्ध में शीघ्र ही स्वाथ्य विभाग से विचार कर कैम्प लगाए जाएंगे।इस अवसर पर व्यपारियो ने शपथ ली कि वह कोविड नियमो का पालन करेंगे।


इस बैठक में सुन्दरनगर व्यापार मंडल के प्रधान घनश्याम महाजन व कार्यकारणी,बीबीएमबी कॉलोनी व्यापार मंडल के प्रधान अश्वनी सैनी,कोषाध्यक्ष अरविंद डोगरा,विशाल गुप्ता,केमिस्ट जोन के अध्यक्ष बीड़ी चौहान महादेव व्यापार मंडल के पदाधिकारी पत्रकार अदीप सोनी उपस्तिथ रहे।

Post a Comment

0 Comments