Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अपनी अनदेखी का ढिंढोरा पीटने बाले सगठन के नहीं हैं शुभचिंतक

कटवाल के विरुद्ध कार्य करके बहा रहे हैं घड़ियाली आंसु

शाहतलाई,रिपोर्ट

विधानसभा क्षेत्र मे जो लोग अपनी अनदेखी का ढिंढोरा पीट रहे हैं शायद वह भूल गए हैं कि न तो वह बीते साढे 3 सालो में भाजपा की बैठक मे आए हैं और न ही उनको भारतीय जनता पार्टी तथा झंडूता विधानसभा क्षेत्र की जनता से कोई लेना देना है उन्हें तो मात्र अपने हित के लिए ही काम करना है ।


 उक्त आरोप लगाते हुए कोटधार के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पंचायत समिति झंडूता के उपाध्यक्ष शेर सिंह  नगर पंचायत तलाई की अध्यक्षा बंदना कुमारी  उपाध्यक्ष आनंद शर्मा  बृजलाल राजकुमार चौधरी  ग्राम पंचायत नघियार के पूर्व प्रधान राजेश शर्मा  ग्राम पंचायत दसलेहडा के पूर्व प्रधान अशोक शर्मा उपप्रधान अजय शर्मा  ग्राम पंचायत घराण के पूर्व प्रधान एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य जगदीश चंद  रमेश धीमान  ग्राम पंचायत सलवाड के प्रधान कांशी राम सहित सैकड़ों जनप्रतिनिधियों एवं भाजपा पदाधिकारियों का कहना है कि जो लोग भाजपा में अनदेखी की बात कर रहे हैं तथा  टिकट लेने की दावेदारी जता रहे हैं । वह लोग यदि भाजपा के प्रति समर्पित होते तो भाजपा हाईकमान द्वारा दिए गए कार्य का समर्थन करते न कि कांग्रेसियो से मिलकर पार्टीका विरोध करते।


भाजपा नेताओं ने कहा की भाजपा मंडल अध्यक्ष झंडुत्ता महेंद्र सिंह चंदेल के एक शिक्षित पूर्व सैनिक तथा हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग के प्रतिष्ठित संस्थान डाइट से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हुए शिक्षा विभाग में सेवा देने से पूर्व श्री चंदेल अपना एक निजी स्कूल भी चलाते थे । वर्तमान में श्री चंदेल हिमाचल प्रदेश के सबसे शिक्षित भाजपा मंडल अध्यक्ष में से हैं तथा उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ जुड़कर प्रथम वर्ष भी किया है इसलिए स्वयंभू नेताओं को अपने बारे में सोचना चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि ये वही लोग है जिन्होंने टिकट न मिलने पर भाजपा के झंडे सडको पर जलाऐ थे तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी जलाया था ।


उन्होंने कहा कि विधायक जीत राम कटवाल द्वारा करवाए जा रहे करोड़ों के विकास कार्यों की चर्चा लोगों में करते  लेकिन इन्होंने उल्टा गुप्त रूप से लोगों के पास जाकर  पार्टी के विरोध में काम करना शुरू कर दिया। जिसके बारे में हाईकमान को मालूम है क्योंकि इन लोगों ने साडे 3 साल पहले हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी के लिए नहीं। बल्कि कांग्रेस प्रत्याशी के लिए गुप्त रूप से वोट मांगे थे । जिसकी जानकारी भाजपा राज्य व हाईकमान नेतृत्व को बखूबी है तथा  अब यह लोग विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख कर फिर सक्रिय हो गए हैं  । यह लोग अपने आप को भाजपा का पता कर अनाप-शनाप बातें कर रहे है।

भाजपा नेता और जनप्रतिनिधियों का कहना है कि विधायक जीत राम कटवाल ने जनता को विकास कार्यों का एहसास करवाया है तथा दिन रात एक कर जनता के लिए बीते साढे 3 सालों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य शुरू करवाए हैं इतना ही नहीं श्री कटवाल हर निर्माणाधीन परियोजना के कार्य पर स्वयं जाकर समय-समय पर निरीक्षण करते हैं तथा अधिकारियों को उचित निर्देश देते हैं ।

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति भाजपा के टिकट की दावेदारी जता  रहा है उसकी गृह पंचायत में विधायक द्वारा चार करोड़ की लागत से पुल का निर्माण तथा दो झूला पुलों का निर्माण कराया जा रहा है जिन्हे शीघ्र ही जनता को समर्पित किया जाएगा  । उन्होंने कहा कि यह लोग तब कहां थे जब लोगों के बच्चे पुल न होने के कारण स्कूल नहीं जा पाते थे। लेकिन इन्हें तो मात्र राजनीति करनी है । उन्होंने कहा कि यदि वह भाजपा के सच्चे सिपाही हैं तो भाजपा हाईकमान द्वारा लिए गए निर्णय का सम्मान करना चाहिए तथा जनता के हित में विधायक द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का घर-घर जाकर प्रचार करना करे , ना कि अपने लिए टिकट की वकालत करनी करे। 


 उन्होंने कहा कि विधायक जीतराम कटवाल ने विधायक बनने के बाद जिस तरह से लोगों के लिए काम किया है उससे भाजपा का क्षेत्र ही नही प्रदेश में सिर भी ऊंचा हुआ है। उन्होंने कहा कि बीते साढे 3 सालों से ठेकेदारी या अन्य अपने कार्य में व्यस्त हैं लोग चुनाव नजदीक आते देख सक्रिय हो गए हैं तथा उन्हे लोगों या पार्टी से कोई लेना देना नहीं है इन्हें तो अपने विकास का ही मतलब है जिसके लिए वह कुछ लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन लोग सब जानते हैं ।                            उनका कहना है कि जो लोग गुप्त बैठकें कर रहे हैं वह कांग्रेस पार्टी के समर्थक हैं और पार्टी के लोगो को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं  और ध्यान अपनी और आकर्षित करने का प्रयास  भी कर रहे हैं I उन्होंने कहा की जीत राम कटवाल ने करोड़ों की विकासत्मक परियोजनाओं को हरि झंडी दिखायी है जिससे कांग्रेसी बोखला गए है ये लोग वो लोग है जो घर के है ना घाट के।

Post a Comment

0 Comments