Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लडभड़ोल में आशा वर्कर को किया सम्मानित

जोगिंदरनगर,जतिन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव व एक पहल माउंटेन सेवा समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता जीवन ठाकुर ने लडभडोल में आशा वर्करों को सम्मानित कोबिड के दौरान सेवाएं देने पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के बाद हकीकत में कोरोना मरीजों की देखभाल  व जोखिम भरी जिम्मेवारी के साथ घर घर जाकर दवाइयां देने का साहसिक काम आशा वर्कर ने किया है। 

उन्होंने कहा कि इसलिए हम जोगिंदरनगर व लड़भडोल की आशा वर्कर को प्रशस्ति पत्र, एन-95 मास्क, सेनिटाइजर व मोमेंटो देकर सम्मानित कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना  महामारी में नर्सों, आशा वर्कर, लैब टेक्नीशियन ,पुलिस बिजली विभाग ,आंगनवाड़ी वर्कर ने महत्वपूर्ण व साहसिक काम किया है । उन्होंने कहा कि इनके साथ-साथ पंचायत प्रधान व वार्ड मेंबर भी करोना वारियर घोषित होने चाहिए क्योंकि दूसरी ओर आने वाली तीसरी लहर में इन जन प्रतिनिधियों को भी कोरोना वॉरियर घोषित करके सम्मानित किया जाना चाहिए। क्योंकि इन के माध्यम से ही हम इस महामारी के रूप में उमड़े युद्ध को जीत सकते हैं।


 उन्होंने कहा कि आशा वर्कर जो सरकार से सबसे कम वेतन ले रही हैं वह सबसे ज्यादा काम कर रही हैं उनका सरकार ने न कोई ड्यूटी टाइम निश्चित किया है न ही कोई छुट्टी का इनको कोई प्रावधान नही है। यहां तक की सरकार ने जो इनके वेतन में पांच सो छ: सो रूप की वृद्धि की थी वह भी नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम आशा वर्कर्स के साथ साथ सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स को भी सम्मानित करेंगे। इस अवसर पर जोनल कांग्रेस अध्यक्ष भरत ममानीया कांग्रेस नेता प्रेमनाथ युवा कांग्रेस अध्यक्ष सौरभ ठाकुर राजेश ठाकुर रोहित ठाकुर ईदंर पाल सम्मिलित रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका