Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधानसभा फतेहपुर मे भवानी पठानिया बने कोरोना जागरूकता का चेहरा

बडूखर /निशान्त शर्मा 


स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया  के सामाजिक उत्थान व सामाजिक सेवा के गुणों को धारण कर कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद को  भवानी पठानिया  आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज  भवानी पठानिया के नेतृत्व में  राजा का तालाब के युवाओं ने सब दुकानदार व रेहड़ी वाले भाइयों को संक्रमण से सुरक्षा के लिए 1 फेस शिल्ड और 4 सर्जिकल मास्क का वितरण किया।


भवानी पठानिया  का लक्ष्य 1500  दुकानदारों तक यह सामग्री पहुंचाना है।

जब कोरोना कर्फ्यू खुलता है, और दुकानें पूर्ण रूप से खुल जाती हैं । तो यह हमारे दुकानदार भाई सबसे बड़े फ्रंटलाइन वॉरियर्स बन जाते हैं। साथ में इनको संक्रमण का खतरा भी सबसे ज्यादा रहता है। भवानी पठानिया  ने कहा है कि इस आपदा की घड़ी में हम हमेशा लोगों के साथ खड़े हैं।

पहले भी भवानी पठानिया जी ने विभिन्न पंचायतों के गांव में पल्सऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, PPE KITS तथा N95 मास्क  का वितरण किया था।

पढ़ा लिखा व्यक्ति ही समाज के बारे में बेहतर सोच सकता है, विकास करा सकता है।

हमें उम्मीद है, भवानी पठानिया अपनी सोच से समाज को नई दिशा दे सकते है।

इस मौके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष जगजीत सिंह पठानिया तथा युवा कांग्रेस फतेहपुर  के युवाओं नरेंद्र गुलेरिया, रवि, आशीष, पंकज, बंटी, दीपू ,गुलशन ,पवन , नीरज , नना, रोहित, विशाल, हिमी, पितांबर, रवि, नितिन तथा मनीष गोपाल , नीरज वलोरिया, अभी चौधरी आदि मौजूद रहे तथा बढ़ चढ़कर भाग लिया। 

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में