Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त, करेंगे हिमाचल में बैठकें बनेगी रणनीतियां

शिमला,रिपोर्ट

 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश मामलों के नव नियुक्त सह प्रभारी संजय दत्त 8 जून से 13 जून तक शिमला में पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठके करेंगे। कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने बताया कि संजय दत्त प्रदेश मामलों के सह प्रभारी बनने के बाद पहली बार शिमला आ रहें है। इस दौरान वह संगठन के कामों की समीक्षा भी करेंगे।


8 जून को पहुंचने के बाद 9 जून को सुबह 9.30  बजे से कांग्रेस कार्यलय राजीव भवन में विधायकों के साथ मंत्रणा के बाद दोपहर बाद 2.30 बजे से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ मंत्रणा करेंगे। 10 जून को संजय दत्त सुबह 9 .30 बजे से शाम 7 बजे तक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकारणी के साथ बैठक करेंगे। 11 जून को सुबह 9.30 बजे से 1 बजे  जिलाध्यक्षों के साथ और 2 बजे से ब्लॉक अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।


12 जून को प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के साथ बैठक के बाद मीडिया प्रभारियों और उसके बाद विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई और सेवादल के प्रमुखों के साथ मंत्रणा करेंगे। 13 जून को दत्त पार्टी की गतिविधियों को देखने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर और प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के साथ एक बैठक करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका