Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर के विधायक पर लगाया अधिकारियों को डराने का आरोप

कहां की पालमपुर में भाजपा द्वारा लिखी जा रही है विकास की इबारत

पालमपुर, रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी पालमपुर के छ:प्रमुख नेताओं ने आज कांग्रेस के विधायक को तथ्यों सहित घेरा है , आशीष बुटेल से प्रश्न पूछ कर भाजपा ने आक्रमक रूप दिखाया है । 


भाजपा के जिला महामंत्री नरेंद्र भट्ट जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर ,मंडल महामंत्री अमरजीत और पी सी राणा , मंडल के उपाध्यक्ष राजिंदर सिन्हा व  पवन सूत ने एक संयुक्त वक्तव्य में आशीष बुटेल से उनकी बौखलाहट पर प्रश्न किया , भाजपा ने बुटेल से पूछा कि एक तरफ वो भाजपा सरकार के कामों का श्रेय लेना चाह रहे हैं  तो दूसरी तरफ सरकार के अधिकारियों कर्मचारियों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि अधिकारियों को देख लेने की धमकी देने का घृणित कार्य क्यों कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि जब पूरे पालमपुर में हर विभाग में विकास के कार्य मुख्यमंत्री  के आदेश पर और वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर के प्रयासों से हो रहे तो आप अधिकारियों को डरा रहे हैं ।

 भाजपा नेताओं ने कहा कि सब अधिकारी मेहनत से पालमपुर के विकास की इबारत लिख रहे हैं और विधायक बुटेल उनके हौंसले को डिगा रहे है। 

भाजपा नेताओं ने विधायक आशीष से पूछा कि 12 साल से आपके परिवार के प्रतिनिधि पालमपुर में  रहे लेकिन आपके समय सब बड़ी कुहले बंद क्यों थी , किसानों के साथ क्यों छल कर रहे थे आप , चंदपुर में कुलाणी पर बनने वाले पुल का काम क्यों आपने रोक कर रखा था । पालमपुर डाढ़ नगरी , बड़सर कंडी और लटबाला हंगलोह चचियां सड़क के बनने पर रोड़े क्यों अटकाते रहे आशीष बुटेल जी । उन्होंने कहा कि आप के समय मे कंडबाड़ी क्षेत्र और राजपुर टांडा बनूरी मौलीचक क्षेत्र का लोकनिर्माण विभाग का डिवीज़न तक बैजनाथ में था , जब जय राम ठाकुर ने इन सब को पालमपुर में मिला कर विकास को गति दी तो आप अधिकारियों को धमकाने लग पड़े । यहां तक कंडबाड़ी का पुलिस थाना पंचरुखी था , उसे भी जयराम ठाकुर ने पालमपुर में मिला कर वहां की जनता को लाभ दिया लेकिन बुटेल जी को यह भी रास न आया । 

भाजपा नेताओं ने कहा कि बुटेल जी को वास्तविक समस्या यह है कि इनकी सरकार में पिछले 5 वर्षों में  पालमपुर को मात्र 23 किलोमीटर पानी की पाइपें आयी थी , जबकि अभी जलजीवन मिशन में 792 किलोमीटर पाइपें पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में बिछ रही हैं । सभी कुहलों में जल शक्ति विभाग जयराम ठाकुर के निर्देशों से पानी से लबरेज हो गयी हैं । गांव में आपकी नाकामियों के किस्से आम होने से आप बौखला कर जो भय की राजनीति कर रहे हैं ,भाजपा उसे अब बड़े पैमाने में बेनकाब करेगी।

Post a Comment

0 Comments