Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संक्रमण की पडताल को लेकर स्वेच्छा से कोरोना टेस्ट करवाएं लोग-जवाहर

मंडी,कृष्ण भोज  

विधायक जवाहर ठाकुर ने  वीरवार को सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत द्रंग क्षेत्र की पंचायतों में कोरोना संक्रमित लोगों को होम आईसोलेशन किट्स आबंटित की। उन्होंने ग्राम पंचायत मैगल, टांडु, पाली,  कुन्नू और डलाह में घर -घर जा कर स्वास्थ्य किटें वितरित करने के साथ साथ संक्रमित लोगों का कुशलक्षेम भी पूछा।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के दूरदर्शी नेतृत्व में प्रदेश सरकार कोविड19 महामारी के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए ठोस कदम उठा रही है। संक्रमण की चपेट में आए लोगों को सरकार द्वारा घर द्वार पर होम आईसोलेशन किट्स उपलब्ध करवाई जा रही है। 


परिणामस्वरूप प्रदेश में अब संक्रमण के नए मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों की स्वास्थ्य की बेहतर देख भाल के लिए विशेष प्रबंध किए गए है। यह प्रदेश सरकार की पहली प्राथमिकता रही है।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने जिला की सभी पंचायतों में टास्क फोर्स का गठन कर संक्रमण की पड़ताल को लेकर कोरोना टेस्टिंग का विशेष महा अभियान शुरू किया है। जिसके लिए पंचायत प्रधान को टास्क फोर्स का अध्यक्ष चुना गया है। महामारी का समूल रूप से खात्मा हो। इसके लिए सभी लोग स्वेच्छा से अपने सैंपल देकर स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें। 

वहीं इस महामारी से बचाव एवं सावधानियों के बारे में समय समय पर जारी सरकार के निर्देशों का पालन करें।

इस दौरान उन्होंने टांडु पंचायत कार्यलय में युवा प्रधान शुभम शर्मा द्वारा तैयार की गई लाइब्रेरी का भी निरीक्षण किया।

इस मौके पर एसडीएम पधर शिव मोहन सिंह सैनी , बीएमओ पधर डॉ. विनय वर्मा, पाली पंचायत प्रधान जय स्वरूप भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका