Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना के चढतगढ़ में ससुर ने बहू व पोते पर किया दराट से हमला, पीजीआई रेफर

ऊना,रिपोर्ट

जिला ऊना के सदर थाना के तहत गांव चढतगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर ससुर ने अपनी बहू व पोते पर दराट से हमला कर दिया। हमले में मां व बेटा बुरी तरह से लहुलूहान हुए हैं। दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने पति के बयान दर्ज कर मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। जबकि आरोपी ससुर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 


जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर बाद 35 वर्षीय ज्योति अपने दो वर्षीय बेटे राम व पति के साथ अपने पुराने घर जा रहे थी। पति महेश कुमार आगे-आगे चला हुआ था। इसी दौरान कुछ दूरी पर महेश कुमार के पिता विशन ने बहू ज्योति व पोते राम पर दराट से हमला कर दिया। हमले में मां व बेटे गंभीर रूप से लहुलूहान हो गए, जिन्हें पति व स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। 

महेश ने बताया कि उसके पिता ने ही उसकी पत्नी और बेटे पर दराट से हमला किया है। 

वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ससुर ने बहू पर कई बार दराट से हमला किया, जिसके चलते शरीर के करीब आधा दर्जन हिस्से पर गहरे जख्म हुए है। जबकि 2 वर्षीय किशोर के गले पर कट लगा है। एसएचओ ऊना सदर थाना सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। दोनों को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका