Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सफाई कर्मी बतौर कोरोना योद्धा प्रतिदिन शहर के महत्वपूर्ण स्थानों को कर रहे सेनेटाइज

नगर परिषद जोगिन्दर नगर के सफाई कर्मी पिछले डेढ माह से सेनेटाइजेशन कार्य में कार्यरत

जोगिन्दर नगर,जतिन लटावा

नगर परिषद जोगिन्दर नगर के सफाई कर्मी रमेश, ओम प्रकाश, राम सिंह, जौनी, सुरेन्द्र, सरदार सिंह व राजू कोरोना संक्रमण बचाव को लेकर पिछले डेढ माह से बतौर कोरोना योद्धा निरन्तर सेनेटाइजेशन के कार्य में लगे हुए हैं। ये सभी कर्मी प्रतिदिन जोगिन्दर नगर शहरी क्षेत्र के महत्वपूर्ण स्थानों जैसे मिनी सचिवालय परिसर, बैंक, एटीम, पोस्ट ऑफिस सहित अन्य सभी अहम व सार्वजनिक स्थानों को सेनेटाइज करने का काम कर रहे हैं जहां पर लोगों की आवाजाही अधिक रहती है।


नगर परिषद जोगिन्दर नगर में कार्यरत इन कर्मियों ने बताया कि वे प्रतिदिन शहर के सभी महत्वपूर्ण स्थानों को सेनेटाइज करने का कार्य पिछले डेढ माह से निरन्तर कर रहे हैं। इसके अलावा शहर में कोरोना संक्रमित लोगों के घरों को भी प्रतिदिन सेनेटाइज करने का भी काम कर रहे हैं। कुल मिलाकर नगर परिषद जोगिन्दर नगर के ये कोरोना योद्धा शहर को साफ-सुथरा बनाये रखने के साथ-साथ कोरोना संक्रमण बचाव को लेकर प्रतिदिन सेनेटाइजेशन कार्य को लेकर फील्ड में डटे हुए हैं। इन कर्मियों की बदौलत न केवल हमारा शहर प्रतिदिन साफ-सुथरा नजर आता है बल्कि कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में भी शहर को सेनेटाइज करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। बतौर कोरोना योद्धा हमारे ये सफाई कर्मी अहम भूमिका निभा रहे हैं।


क्या कहते हैं अधिकारी


उपमंडलाधिकारी नागरिक (एसडीएम) एवं कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद जोगिन्दर नगर अमित मैहरा ने बतौर कोरोना योद्धा सफाई कर्मियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि नगर परिषद के ये सफाई कर्मी कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में भी शहर को साफ-सुथरा बनाए रखने को निरन्तर कार्य कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण बचाव को लेकर शहर के सभी अहम स्थानों, कार्यालयों, बैकों, एटीएम इत्यादि को भी सैनिटाइज करने में निरन्तर फील्ड में डटे हुए हैं। उन्होने कहा कि पिछले लॉक डाउन के दौरान इनकी बेहतरीन सेवाओं को देखते हुए प्रशंसा पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया है। प्रदेश सरकार ने भी इन कर्मियों का हौंसला बढ़ाते हुए अप्रैल, मई व जून तीन माह के लिए 6 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान की है जो जल्द ही इनके खातों में जमा हो जाएगी।

Post a Comment

0 Comments