Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डबल इंजन सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी, अराजकता चरम पर : कुलदीप सिंह चम्बयाल

 धर्मपुर, रिपोर्ट

पूर्व अध्यक्ष पंचायत समिति धर्मपूर कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा कि कोरोना संकट काल में भी जनता को राहत देने के बजाए डबल इंजन सरकार अपनी आय के रास्ते तलाश रही है। उन्होंने जारी बयान में कहा है कि महामारी के इस दौर में जहां पहली ही बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त है वहीं अब डिपूओं में मिलने वाले तेल और दालों दामों में वृ़द्धि कर सरकार ने उन पर दोहरी मार की है और बरोजगारी चरम पर है।

कुलदीप चम्बयाल ने आरोप लगाया है कि सरकार जनता पर मंहगाई थोपने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। पैट्रोल और डीजल के दाम पहले ही आसमान छू रहे हैं। उन्होंने जारी बयान में कहा है कि ये समय जनता को राहत देना है, ऐसे में सरकार गलत फैसले लेने से बचे और बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी पर अंकुश लगाने के प्रयास करें न कि मंहगाई, बेरोजगारी थापने के अवसर ढूढ़े जाए। 

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा है कि सत्ता में आने के बाद भाजपा को मंहगाई, बेरोजगारी नजर नहीं आ रही है।  विपक्ष में रहते हुए भाजपा के जो नेता सडक़ों पर प्याज की माला और सिलैंडर के कट आउट लेकर उतरते थे, उन्हे आज मंहगाई, बेरोजगारी और अराजकता के चरम पर पहुंच जाने के बाद भी इसका अहसास नहीं हो रहा है। 

कुलदीप सिंह चम्बयाल ने कहा है कि जब सरकार को कोई राहत नहीं दे सकती है तो जनता पर मंहगाई, बेरोजगारी और अराजकता भी न थोपे।

उन्होंने कहा कि राहत पैकेज जारी किया जाए और कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के बीच जिनके काम धंधे बंद पड़े है, उनकी मदद के लिए सरकार आगे आए और कोई राहत पैकेज प्रदान किया जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के गुणगान के साथ प्रदेश के लिए आर्थिक पैकेज लाए जाने के प्रयास होने चाहिए ताकि प्रदेश की जनता को कुछ राहत मिल सके।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध