Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

2022 में हिमाचल में फिर से बनेगी भाजपा सरकार : खन्ना

शिमला,रिपोर्ट

भाजपा हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना शिमला में राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय से मिले। उनके साथ मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे। भाजपा प्रभारी ने राज्यपाल से कई अहम विषयों पर चर्चा की। राज्यपाल ने हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना द्वारा लिखी पुस्तक “My Experiences During Covid-19, A Big Salute To Corona Warriors” का विमोचन भी किया। भाजपा प्रभारी ने मीडिया से जहां भाजपा की मजबूती की बात कही तो वहीं कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा।



पंजाब के मुख्यमंत्री के पास विधायकों से मिलने का नही समय वह क्या समझेंगे जनता का दर्द


उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री के पास विधायकों से मिलने का समय नहीं है तथा कांग्रेस मुद्दाविहीन, दिशाहीन व बिना नेतृत्व वाली पार्टी है।

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश भाजपा 2022 में भी प्रदेश में सरकार बनाएगी। जिसको लेकर तीन दिन तक मंथन किया गया गया। मंत्रियों, विधायकों से लेकर बोर्ड निगमों के प्रतिनिधियों से रिपोर्ट ली गई है। प्रदेश में भाजपा की स्थिति मजबूत है। भाजपा तीनों उपचुनावों सहित 2022 का चुनाव भी जीतेगी। उन्होंने बताया कि पंजाब में भी भाजपा की स्थिति मजबूत है।



मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह अपने विधायकों तक से नहीं मिलते है तो आम जनता उन तक कैसे पहुंचेगी। बसपा व अकाली दल का गठबंधन भी कोई गुल नही खिला पाएगा क्योंकि बसपा में सिर्फ़ 20 सीटो के मिलने से बगावत से स्वर उठने लगे हैं। इसलिए पंजाब में भाजपा की सरकार बनना तय है। कांग्रेस पार्टी को जनता देश प्रदेश में नकार चुकी है। कांग्रेस मुद्दाविहीन, दिशाहीन व बिना नेतृत्व वाली पार्टी बनकर रह गई है।

Post a Comment

0 Comments